January 23, 2022 6:06 pm
featured देश

दिल्ली में बेरहमी का नया चेहरा, शादी के चंद रोज पहले काटी नाक

aman दिल्ली में बेरहमी का नया चेहरा, शादी के चंद रोज पहले काटी नाक

नई दिल्ली। लूट, चोरी-चकारी या फिर हत्या के कई मामले आपने दिल्ली में सुने होंगे लेकिन आज दिल्ली से एक ऐसी वारदात की कहानी सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाए। यहां पर एक शख्स को तीन लोगों ने ना केवल बेहरहमी से पीटा बल्कि उसकी नाक काटकर वहां से फरार हो गए।

aman दिल्ली में बेरहमी का नया चेहरा, शादी के चंद रोज पहले काटी नाक

पीटने के बाद कारोबारी की काटी नाक:-

दरअसल ये वारदात दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके की है। जहां पर एक कारोबारी गुरुवार रात करीबन 9 बजे अपनी इनोवा कार लेकर शादी के कार्ड बांटने गया था। जैसे ही वह मिठाई पुल के पास पहुंचा तो वहां काफी जाम मिला जिसकी वजह से वो यू-टर्न लेकर नॉवल्टी सिनेमा की तरफ से निकला। उसी दौरान कारोबारी की कार विशाल नाम के शख्स की गाड़ी से भिड़ गई और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। लेकिन कुछ देर बाद दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि विशाल और उसके दो दोस्तों ने मिलकर उसे बहुत पीटा। जिसके बाद धीरज नाम के एक लड़के ने कारोबारी अमन की नाक अपने दांतों से बुरी तरह काटकर अलग कर दी।

crime दिल्ली में बेरहमी का नया चेहरा, शादी के चंद रोज पहले काटी नाक

4 मार्च को होने वाली थी पीड़ित की शादी:-

हालांकि पुलिस ने व्यापारी अमन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया लेकिन हल्की धाराओं (323,341 और 34) में मामला दर्ज होने की वजह से आरोपियों को तुरंत जमानत दे दी गई। इस पीड़ित कारोबारी का नाम अमन है जो कि गाजियाबाद के सूर्या नगर इलाके का रहने वाला है। अमन ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपी नॉवल्टी सिनेमा के पीछे ही रहते हैं। इस वारदात के बाद से अमन के परिवार वाले काफी परेशान है क्योंकि अमन की 4 मार्च को शादी है और उसका चेहरा काफी बिगड़ गया है। फिलहाल पुलिस ने वारदात वाली जगह से अमन की नाक का हिस्सा बरामद कर लिया है।

Related posts

ब्लॉक प्रमुख चुनावः 825 में से 476 सीटों पर शुरू हुआ मतदान, जानिए कब आयेंगे नतीजे

Shailendra Singh

चंडीगढ़ में पंजाब कैबिनेट की बैठक, सरकारी सेवाओं से सेवानिवृत्ति की आयु सीमा 2 साल कम किए जाने के फैसले पर मुहर 

Rani Naqvi

देश के लिए कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प: बघेल

Trinath Mishra