January 18, 2022 3:31 am
Breaking News featured यूपी

आगराः यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 5 लोग जिंदा जले

accident on yamuna express way five died आगराः यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, 5 लोग जिंदा जले

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बुरी खबर सामने आई है. आगरा में एक दर्द नाक हादसा हो गया है. इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत की खबर है. जानकारी के मुताबिक आज सुबर यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा के खंदौली के पास कंटेनर और कार की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग पूरी तरह से खाक हो गई.

पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत
जानकारी के मुताबिक, ट्रक की टक्कर एक स्विफ्ट डिजायर कार से हुई थी. स्विफ्ट कार संख्या यूपी 32 केवी-6788 थी और इस कार में 5 लोग सवार थे. टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई और काम आग का गोला बन गई. इसी दौरान कार में सवार पांचों लोग जिंद जल गए.

राहगिरों ने दी पुलिस को सूचना
जानकारी के मुताबिक, आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन कार सवार पांचों युवकों की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि पांचों युवक लखनऊ के रहने वाले थे.

लोगों ने बताया आंखों देखा हाल
बताया जा रहा है कि कार सवार दिल्ली की ओर जा रहे थे. इसी दौरान कार यमुना एक्सप्रेस वे पर कार और कंटेनर की टक्कर हुई. कार में आग लगने के बाद पांचों लोग मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन कार आग का गोला बनी हुई थी और किसी की नजदीक जाने की हिम्मत नहीं हुई. पुलिस को सूचना मिलते ही वो पहुंची लेकिन बहुत देर हो चुकी थी.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आपको बता दें घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए हादसे पर गहरा दुख जताया है और प्रशासन को मामले में पीडितों की हरसंभव मदद के निर्देश दिए है.

Related posts

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लॉकडाउन के दौरान सब्जी का बाजार हटवाने गई पुलिस पर  सब्जी विक्रेताओं ने किया हमला

Rani Naqvi

कर्नाटक विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, सुसाइड नोट में बताया आत्महत्या का कारण

Aman Sharma

सीएम योगी की अगुवाई में हुई प्रयागराज में जारी महापर्व कुंभ में राज्य सरकार की कैबिनेट बैठक

Rani Naqvi