September 25, 2022 8:26 pm
featured उत्तराखंड

पीएम मोदी की अपील को मानते हुए सीएम रावत ने अपनी छत पर परिवार संग बजाई थाली और ताली

cm rawat 2 पीएम मोदी की अपील को मानते हुए सीएम रावत ने अपनी छत पर परिवार संग बजाई थाली और ताली

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को मानते हुए आज रविवार को उत्तराखंड में भी जनता कर्फ्यू के बाद लोगों ने शाम पांच बजे ताली-थाली, घंटी, शंख बजाकर योद्धाओं का अभिवादन करना शुरू कर दिया। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी अपने घर की छत पर खड़े होकर परिवार संग थाली बजाई।

साथ ही गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक लोगों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। ठीक 5 बजे देशवासी कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम करने के लिए ताली-थाली, शंख बजाया। राजधानी देहरादून समेत हरिद्वार, रुड़की, नैनीताल, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग समेत प्रदेश भर में लोग छतों पर चढ़े नजर आए।

वहीं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने भी अपने आवास पर सबके साथ मिलकर ताली और थाली बजाई। लोगों ने सुरक्षाकर्मियों का आभार जताने और कोरोना से लड़ने को एकजुटता दिखाई। कई लोगों ने फोन से म्यूजिक सिस्टम पर शंख-घंटियों आदि की ऑडियो चलाई। यह क्रम कई जगह ठीक दो मिनट तक चला तो कई जगह सवा पांच बजे तक भी जारी रहा।

बता दें कि खास बात यह रही कि बच्चों के साथ ही बड़े-बुजुर्ग भी पीएम की अपील को सहर्ष स्वीकार कर इसमें शामिल हुए। खासकर हरिद्वार और ऋषिकेश में कई जगह शाम पांच बजते ही शंख और मंदिरों के घंटों की आवाज गूंजने लगी। इतना ही नहीं कई जगह लोगों ने ढोल बजाकर डांस भी किया। वहीं, बम भी फोड़े।

Related posts

शरद यादव के बयान पर वसुंधरा ने किया पलटवार कहा, चुनाव आयोग करे कार्रवाई

mahesh yadav

धड़क में आशुतोष राणा ने जाह्नवी को लेकर दिया बड़ा बयान कहा, श्रीदेवी वाला चार्म नहीं

mohini kushwaha

शिमला में राष्ट्रीय स्वास्थ्य सुरक्षा मिशन पर आयोजित कार्यशाला के अवसर पर सीएम रावत

Rani Naqvi