September 25, 2021 12:46 am
featured

अभिषेक बच्चन ने कोरोना को हराया, बच्चन फैमली हुई कोरोना से आजाद..

aishwarya abhishek 8 अभिषेक बच्चन ने कोरोना को हराया, बच्चन फैमली हुई कोरोना से आजाद..

करीब एक महीने तक अस्पताल में रहकर कोरोना के इलाज करा रहे अभिषेक बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है। अमिषेक ठीक हो गये हैं। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।

Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन ने कोरोना को हराया, बच्चन फैमली हुई कोरोना से आजाद..

भिषेक ने इंस्टाग्राम पर अपने केयर बोर्ड की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मैंने कहा था न। डिस्चार्ज प्लान- हां। आज दोपहर मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मेरे लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे घर वापस जाने को मिल रहा है।

उन्होंने आगे लिखा, ”मैं नानावटी अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों का दिल से आभारी हूं कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल की और कोरोना को हराने में हमारी मदद की। हम उनके बिना ये सब नहीं कर पाते।” मालूम हो कि अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे।

अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या का नानावटी अस्पताल में कोराना का इलाज चल रहा था। ऐश्वर्या और आराध्या जल्द ठीक होकर वापस घर लौट गई थीं। इसके बाद पिछले हफ्ते अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

अभिषेक बच्चन 11 जुलाई की शाम नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। तब से लेकर अब तक उन्हें 28 दिन वहां बीत चुके हैं. 28 दिन बाद अभिषेक बच्चन अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं. अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार सभी के हेल्थ अप्डेट्स शेयर कर रहे थे। अभिषेक से पहले 2 अगस्त को अमिताभ बच्चन कोरोना निगेटिव होने के बाद अपने घर पहुंच गए थे।

https://www.bharatkhabar.com/a-large-scale-conspiracy-of-terror-in-kashmir/

अभिषेक के डिसचार्ज होते ही उनकी पूरी फैमली कोरोना फ्री हो गई हैा बच्चन परिवार के सभी सदस्यों को एक साथ कोरोना होने की वजह से फैंस काफी परेशान थे। लेकिन अब पूरा परिवार ठीक होकर घर पहुंच गया है।

Related posts

सेना ने जब्त किए बैट हमलावरों से कैमरे और चाकू

Pradeep sharma

प्रदेश सरकार की 30 अप्रैल तक लॉकडाउन की समय-सीमा बढ़ाने की सिफारिश पर केंद्र सरकार की लग सकती है मुहर 

Shubham Gupta

सिनौली की बदली किस्मत, पुरा सामग्री को लेकर दिल्ली रवाना हुई टीम

mohini kushwaha