f075f420 c359 4e51 9281 1ebff0cc9d0c बाप-बेटी में छिड़ी सियासी जंग, अब्दुल राशिद शोरा ने शेहला रशीद पर लगाया विदेशी फंडिंग का आरोप
फाइल फोटो

जम्मू कश्मीर। देश का हर एक नागरिक इस समय राजनीति का कठपुतली हो गया है। राजनीति उसे नचा रही है और वह नाच रहा है। भारतीय राजनीति इस समय आम आदमी से लेकर बड़े नेताओं तक इस प्रकार हाबी हो गई है कि अपने परिवार पर ही भरोसा करना बेहद कठिन हो गया है। इसी बीच जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद पर उनके पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अब्दुल राशिद शोरा का दावा है कि उन्हें उनकी बेटी से जान का खतरा है, साथ ही विदेशी फंडिंग की बात भी कही। जब शेहला रशीद की ओर से आरोपों का जवाब दिया गया तो अब अब्दुल राशिद शोरा ने फिर पलटवार किया है। बीते दिन शेहला के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने जम्मू-कश्मीर पुलिस से उनकी सुरक्षा बढ़ाने की अपील की थी, खुद को बेटी से खतरा बताया था और फंडिंग को लेकर खुलासा किया था।

अब्दुल राशिद शोरा ने खुद की जान को बताया खतरा-

बता दें कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद पर उनके पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अब्दुल राशिद शोरा का दावा है कि उन्हें उनकी बेटी से जान का खतरा है। अब्दुल राशिद शोरा ने कहा कि शेहला से पूछा जाए अगर वो नेशनल पॉलिटिक्स में थीं, तो उनका अचानक कश्मीर पॉलिटिक्स में आने का मतलब क्या है। शेहला के लिए कश्मीर की पॉलिटिक्स में कुछ नहीं है। अब्दुल राशिद शोरा ने कहा कि शेहला 370 के मसले पर सुप्रीम कोर्ट चली गईं, कश्मीर के राजनीतिक दल जो पहले चुनाव से दूर गए थे अब फिर वो वापस चुनाव में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर जो शेहला ने केस किया है, उसमें खुद को बेरोजगार बताया है। लेकिन आज के वक्त में उनके अकाउंट को आप देख लीजिए। इनकी पार्टी के जो साथी हैं उनमें रशीद इंजीनियर शामिल हैं। जिनका इतिहास खराब रहा है। शेहला ने घरेलू हिंसा को लेकर जो आरोप लगाए उनपर अब्दुल राशिद शोरा ने कहा कि मैंने कोर्ट के ऑर्डर पर स्टे लिया है। जिसके बाद मुझे घर में रुकने की इजाजत दी गई है। लेकिन मुझे SHO ने रुकने नहीं दिया जिसके बाद मैंने इसकी शिकायत की है।

शेहला रशीद को मिल रहा हवाला के जरिए पैसा- रविंदर रैना

शेहला रशीद के पिता ने कहा कि अगर शेहला की पार्टी की बुनियाद को देखा जाएं तो उसकी सच्चाई सामने आ जाएगी। उस पार्टी का एक व्यक्ति NIA की कस्टडी में है। शेहला रशीद पर जो आरोप लगाए हैं। उसके बाद इसपर राजनीतिक टिप्पणियां भी आ रही हैं। बीजेपी के जम्मू-कश्मीर चीफ रविंदर रैना का कहना है कि शेहला रशीद को हवाला के जरिए पैसा मिल रहा है, ताकि जम्मू-कश्मीर में वो अशांति फैला सकें। रविंदर रैना ने कहा कि ये लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग हैं जो पाकिस्तान के पैसे पर जम्मू-कश्मीर में मौत का कारोबार चला रहे हैं।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

बीजेपी के मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने मुसलमानों को टिकट देने से किया इंकार, जानें ओवैसी ने कैसे की टिप्पणी की निंदा

Previous article

GOLD PRICE- 4 सालों में सबसे ज्यादा नीचे आया सोना, देखें क्या है भाव

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.