Breaking News featured देश

‘आप’ की मुसीबते बढ़ी, पंजाब के पार्टी ऑब्जर्वर पर लगा रेप का आरोप

Kejriwal 1 'आप' की मुसीबते बढ़ी, पंजाब के पार्टी ऑब्जर्वर पर लगा रेप का आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर मुसीबतों की गाज गिरी है। सबसे पहले दिल्ली और अब पंजाब में भी मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही। जहां दिल्ली में महिला एवं बाल कल्याण विकास मंत्री संदीप कुमार सेक्स स्कैंडल में फंसे तो आज पंजाब में पार्टी के ऑब्जर्वर पर रेप का आरोप लगा है। पार्टी के नेता पर ये गंभीर आरोप सुनाम के यूथ विंग के प्रधान रविंदर ढिल्लों ने लगाए हैं।

kejriwal

मंगलवार को चंडीगढ़ के प्रेस क्लब में आयोजित एक सभा के दौरान आप के असंतुष्ट नेता रविन्द्र सिंह ने पंजाब के पार्टी के ऑब्जर्वर पर रेप का आरोप लगाते हुए कहा कि संगरूर लोकसभा क्षेत्र में 1 साल पहले जुलाई में पर्यवेक्षक बनकर आए विजय सिंह चौहान ने अपनी नौकरानी का शोषण किया है। साथ ही कहा जब सीनियर नेता को इसकी शिकायत की गई तो उन्होंने पीड़िता को 1 लाख रुपये देकर मामला दबा दिया। एक महिला पार्टी वर्कर की पीड़िता और उसके पति के साथ फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो भी उनके पास है।

आम आदमी पार्टी के असंतुष्ट नेता यही नहीं रुके उन्होंने पार्टी के ऑब्जर्वर पर चरित्र के साथ-साथ पैसे देकर टिकट खरीदने का आर्थिक आरोप भी लगाया है और कहा, सुनाम विधानसभा क्षेत्र से विजय सिंह ने पैसे लेकर अमन अरोड़ा को टिकट दिलाया है।

जब इस पूरे मामले को लेकर पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह से नौकरानी के यौन शोषण और ऑडियो को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी को इस बारे में ना तो कोई शिकायत दी गई है और ना ही उनको इस तरह के आरोपों की जानकारी है। अगर ऐसी कोई बात सबूतों के साथ सामने आएगी तो पार्टी इन आरोपों की जांच करके जरूर कार्रवाई करेगी।

बता दें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब पार्टी के ऊपर टिकट खरीदने और शोषण को लेकर आरोप लगाए गए हैं इससे पहले भी दिल्ली के विधायक कर्नल देवेंद्र सेहरावत ने यौन शोषण और पंजाब के पूर्व कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर भी टिकट के लिए पैसे लेने का आरोप लगा चुके हैं।

Related posts

आशिक के साथ मिलकर महिला ने पति के साथ किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

sushil kumar

इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन की बैठक, पत्रकारों पर हो रहे मुकदमों पर हुई चर्चा

Saurabh

रॉबर्ट वाड्रा ने भाजपा को दी बधाई तो कांग्रेस को दी नसीहत

Anuradha Singh