September 18, 2021 4:52 pm
featured Breaking News देश राज्य

कुमार विश्वास पर आप का पलटवार, कहा सरकार गिराने की साजिश में थे कुमार

vish 1 कुमार विश्वास पर आप का पलटवार, कहा सरकार गिराने की साजिश में थे कुमार

नई दिल्ली। राज्यसभा का टिकट ना मिलने पर आप के असंतुष्ट नेता कुमार विश्वास ने पार्टी के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया था अब आम आदमी पार्टी ने कुमार पर बड़ा हमला किया है।पार्टी ने बागी नेता कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम चुनावों के बाद कुमार विश्वास दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार गिराने का षड्यंत्र रच रहे थे।

 

vish 1 कुमार विश्वास पर आप का पलटवार, कहा सरकार गिराने की साजिश में थे कुमार

कुमार को राज्यसभा का टिकट नहीं मिला इस पर कुमार ने पार्टी के खिलाफ अपना क्षोभ जाहिर किया था उसके एक दिन बाद ही आप पार्टी ने कुमार पर पलटवार कर दिया। विश्वास के हजारों समर्थकों ने गुरुवार को केजरीवाल के आवास के बाहर और पार्टी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।उन्होंने कुमार के साथ हुए अन्याय के फैसले के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

आप के दिल्ली संयोजक राय ने कहा कि दिल्ली में पिछले साल एमसीडी चुनावों के बाद सरकार गिराने की साजिश रची जा रही थी औक कुमार विश्वास इसके केंद्र में थे।उन्होंने फेसबुक लाइव करते हुए कहा कि इस बारे में कुछ विधायकों के साथ अधिकतर बैठकें उनके आवास पर हुईं। कपिल मिश्रा उसका हिस्सा थे और बाद में उन्हें कैबिनेट से हटा दिया गया।

गोपाल राय की इन बातों पर कुमार विश्वास ने एब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।कुमार विश्वास ने टिकट की नाराजगी में केजरीवाल पर आरोप लगाए थे कि उन्हें सच बोलने के लिए दंडित किया गया है और उन्हें अपनी शहादत स्वीकार कर ली है।

Related posts

मान गए कैप्टन, खत्म हुआ कांग्रेस का अंतर्कलह, अब सिद्धू का रास्ता साफ!

Saurabh

चाय की कीमत सुनकर डर गए पी चिदंबरम, ट्वीट कर जताई अपनी नाराजगी

rituraj

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (इसरो) की सफलता गाथा में एक और अध्याय जुड़ा

Rani Naqvi