featured यूपी

लखनऊ: AAP सांसद संजय सिंह ने फिर लगाए यूपी सरकार पर बड़े आरोप, कहा स्वास्थ्य विभाग ने करोड़ों का किया घपला, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: संजय सिंह ने यूपी सरकार के इस मंत्री के खिलाफ दर्ज कराई FIR

लखनऊ:आम आदमी पार्टी से सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर यूपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। संजय सिंह ने अयोध्या मामले के बाद स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद में बड़े घोटाले का आरोप लगाया है।

चिकित्सा शिक्षा विभाग में करोड़ों का घोटाला-संजय सिंह

यूपी में चिकित्सा शिक्षा विभाग में करोड़ों का घोटाला का आरोप लगा है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा बिना टेंडर ब्लैक लिस्टेड कंपनी से सीधे खरीद का आरोप लगा है। 10 लाख का वेंटिलेंटर 22 लाख रुपे में खरीदने का मामला सामने आया है। 14 लाख की RT-PCR मशीन 49 लाख में खरीदी गई है। बच्चों के लिए बने P-ICU में भारी घपला करने की बात भी कही गई है।

सीधे प्राइवेट कंपनी से डील की गई-संजय सिंह

पूरे मामले में शासन ने सीधे प्राइवेट कंपनी से खरीददारी की है। 58 करोड़ रुपए की खरीद में घोटाले का मामले सामने आया है। टेंडर को प्रमुख सचिव आलोक कुमार ने जारी किया था। मामले का खुलासा होने के बाद भी जांच के आदेश नहीं दिए गए है।

यूपी में एक के बाद एक बड़े घोटाले-संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के इन बड़े आरोपों के बाद यूपी में सियासी भूचाल आ गया है। संजय सिंह करोड़ों के घपले के आरोप लगाए है। संजय सिंह ने कहा स्वास्थय उपकरणों की खऱीद में चार से पांच गुना दामों का अंतर है। जो उपकरण 14 लाख का था उसे 49 लाख में खरीदा गया है। जो 10 लाख का था उसे 22 लाख का खरीदा गया है। बच्चों के लिए बने P-ICU में भी बड़ा घपला किया गया है। अभी तक इस बड़े घोटले की जांच भी नहीं कराई गई है।

Related posts

नेता प्रतिपक्ष ने लगाया अमरिंदर सरकार पर आरोप, नेता वसूल रहे गुंडा टैक्स

Vijay Shrer

RBI ने HDFC बैंक पर लगाई ये पाबंदियां, नए क्रेडिट कार्ड पर रोक

Trinath Mishra

माफिया अतीक के गुर्गे ने इतने करोड़ की अवैध प्लाटिंग की, अनजान बना रहा प्रशासन, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh