Breaking News यूपी

आप की मुफ्त ऑक्सीजन ऑटो सेवा में हो गई ट्रेजडी, लगाई गुहार

aap oxygen auto sewa आप की मुफ्त ऑक्सीजन ऑटो सेवा में हो गई ट्रेजडी, लगाई गुहार

लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने राजधानी लखनऊ में ऑक्सीजन की भारी किल्लत को देखते हुए मुफ्त ऑक्सीजन ऑटो सेवा शुरू की थी। इसका संचालन शुरू भी हो गया था। लेकिन, इस बीच एक बड़ा हादसा हो गया है। जिसकी पुलिस से शिकायत करते हुए गुहार लगाई गई है।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने ट्वीट कर जानकारी दी है उनके मुफ्त ऑक्सीजन ऑटो सेवा के दो चालक लापता हो गए हैं। काफी खोजबीन के बाद भी उनका पता नहीं चल रहा है। इस मामले में उन्होंने यूपी पुलिस से जांच की मांग की है।

वैभव माहेश्वरी ने बताया कि उनकी ऑक्सीजन सेवा में लगे दो चालक श्याम शुक्ला और ललित दीक्षित की कोई जानकारी नहीं मिल रही है। ये दोनों 17 मई से इस अभियान में लगे थे। उन्होंने बताया कि उनके मोबाइल नंबर भी बंद जा रहे हैं।

वैभव ने बताया कि श्याम शुक्ला का ऑटो नंबर यूपी 32 एलएन 9916 है और ललित दीक्षित का ऑटो नंबर यूपी 32 एफएन 0961 है। उन्होंने बताया कि श्याम का मोबाइल नंबर 8604330917 और ललित का मोबाइल नंबर 7275782998 है। ये दोनों ही नंबर बंद जा रहे हैं।

उन्होंने यूपी पुलिस से मामले को गंभीरता से लेते हुए पड़ताल करने की अपील की है। साथ ही जनता से भी कहा है कि अगर इनकी कोई जानकारी मिलती है तो उन्हें या पुलिस को सूचित करें।

Related posts

पंड्या ने किया खुलासा, वेस्डइंडीज दौरे के दौरान पोलार्ड उन्हें करवाना चाहते थे गिरफ्तार

Breaking News

भक्ति भाव से करें ईश्वर की प्रार्थना: मुक्तिनाथानंद

sushil kumar

दावा: स्वास्थ्य विभाग के कार्यालयों में कामकाज ठप

Shailendra Singh