featured देश राज्य

गुजरात में चुनाव लड़ने को तैयार आप, 17 सितंबर से शुरु होगा चुनाव प्रचार

arvind kejriwal गुजरात में चुनाव लड़ने को तैयार आप, 17 सितंबर से शुरु होगा चुनाव प्रचार

नई दिल्ली। दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने अब गुजरात में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। गुजरात चुनाव के लिए बीजेपी, कांग्रेस पहले ही अपना दमखम दिखाने में लगी हुई है। ऐसे में अब आम आदमी पार्टी भी इस रेस में शामिल हो गई है। इस बात की जानकारी पार्टी से गुजरात प्रभारी गोपाल राय ने दी है।

arvind kejriwal गुजरात में चुनाव लड़ने को तैयार आप, 17 सितंबर से शुरु होगा चुनाव प्रचार
arvind kejriwal

गोपाल राय ने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए पार्टी की तरफ से 17 सितंबर को रोड शो का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पार्टी गुजरात नो संकल्प नाम से अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाली है। उन्होंने बताया कि गुजरात में कई सालों से बीजेपी राज कर रही है लेकिन बीजेपी के शासन से गुजरात के लोग खुश नहीं हैं। उन्होंने बताया कि गुजरात में कांग्रेस भी अभी विखंडित हो रखी है। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता गुजरात में अच्छी राजनीति चाहती है जिससे उन्हें फायदा मिले।

उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों को बेहतक विकल्प आम आदमी पार्टी ही देगी। उन्होंने कहा कि राज्य की 182 सीटों पर पार्टी एक अच्छा उम्मीदवार उतारेगी और गुजरात में चुनाव लड़ेगी। आपको बता दें कि गुजरात में बीजेपी को हराने के लिए पार्टी 2015 में रणनीति बना रही थी लेकिन पंजाब के विधानसभा चुनाव में और दिल्ली में नगर निगम चुनाव में हार मिलने के बाद पार्टी को काफी बड़ा झटका लगा था। गौरतलब है कि दिल्ली से मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नहीं छोड़ने की बात कही थी।

Related posts

अब गाड़ियों पर लाल बत्ती दूर की कौड़ी !

Nitin Gupta

2020 में बनेगा ऐसा संयोग, देवउठनी के बाद लगभग 3 माह तक नहीं बनेंगे विवाह मुहूर्त

Samar Khan

सुप्रीम कोर्ट का सरकार को आदेश, हज यात्रियों का पूरा ब्यौरा कराए जमा

Breaking News