October 3, 2022 10:46 am
featured यूपी

दीवार फांदकर किले में घुसे युवक को जाना पड़ा जेल, पढ़ें पूरी खबर

दीवार फांदकर किले में घुसे युवक को जाना पड़ा जेल, पढ़ें पूरी खबर

प्रयागराज: संगम के किनारे स्थित अकबर द्वारा बनवाए गए किले के अंदर दीवार फांदकर घुसना एक युवक के लिए भारी पड़ गया। दरअसल, एक युवक किला के पीछे स्थित अक्षय वट की ओर से शुक्रवार को दीवार फांदकर अंदर घुस गया था। किले के अंदर युवक को इस तरह का कारनामा करते हुए सेना के जवानों ने देख लिया, जिसके बाद जवानों ने संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को घेराबंदी करके पकड़ लिया।

इस तरीके से बिना कारणवश अचानक किसी युवक द्वारा दीवार फांदकर किले के अंदर घुस जाने की सूचना मिलते ही आर्मी इंटेलिजेंस लखनऊ की टीम मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम मेहताब अली पुत्र यार मोहम्मद निवासी मुट्ठीगंज बताया।

तलाशी के दौरान मिले आधार कार्ड-वोटर आईडी

इस दौरान सेना के जवानों द्वारा युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक आधार कार्ड और वोटर आईडी मिला। सेना द्वारा किए गए पूछताछ और जांच पड़ताल के दौरान युवक के पास से कुछ ना मिलने पर सेना ने युवक को दारागंज थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना दारागंज में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज  

प्रतिबंधित क्षेत्र किला में इस तरह से बिना अनुमति के दीवार फांदकर अंदर घुसने के जुर्म में युवक के खिलाफ थाना दारागंज में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पूरे मामले की सूचना मिलते ही युवक के घर वाले भी मौके पर थाना दारागंज पहुंच गए।

युवक के पास से नहीं मिला है संदिग्‍ध सुराग

दारागंज इंस्पेक्टर जेपी शाही ने बताया कि, मेहताब से पूछताछ के दौरान वह अपने नाम के सिवा कुछ नहीं ठीक से बता पा रहा है। उन्होंने बताया कि, कल से लेकर आज तक की जांच में युवक के खिलाफ अब तक पुलिस को किसी तरह की साजिश के सुराग नहीं मिले हैं।

Related posts

कर्नाटक चुनाव में बीजेपी का धार्मिक तड़का, बताया हिंदू-मुस्लिम की लड़ाई

lucknow bureua

जानें आईएमए देहरादून का क्या है इतिहास

mahesh yadav

शार्ट नोटिस पर वायुसेना रहे तैयार, वायुसेना प्रमुख ने लिखी अफसरों को चिठ्ठी

piyush shukla