महाराष्ट्र 1 महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कुल 187 नए कोरोना पॉजिटिव केस, 17 मरीजों की जान गई

नई दिल्ली। चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने अब पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भयावह होता जा रहा है। भारत में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत के बड़े शहरों में कोरोना का असर कुछ ज्यादा ही देखने में सामने आ रहा है। महाराष्ट्र में भी कोरोना ने काफी आतंक फैला रखा है।

बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कुल 187 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके अलावा पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना की वजह से 17 मरीजों की जान चली गई। इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना से हुई मौतों का आंकड़ा 127 पहुंच गया। शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के चपेट में लोगों की संख्या बढ़कर 1761 हो गई।

गौर करने वाली बात है कि महाराष्ट्र में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा असर मुंबई में नजर आ रहा है। मुंबई में अब तक कोरोना के 1146 मामले सामने आए हैं। जो भारत में किसी भी राज्य के किसी भी शहर से काफी ज्यादा हैं। यही नहीं मुंबई में अब तक कोरोना की वजह 76 लोगों की जान जा चुकी है। मुंबई में पिछले 24 घंटे में ही 12 लोगों की मौत हुई है।

महाराष्ट्र में अब तक 36 हजार 771 सैंपलों के कोरोना टेस्ट करवाए गए हैं। जिनमें से सिर्फ 1761 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि बाकी सबकी रिपोर्ट निगेटिव रही। यहां आपको यह भी बता दें कि पिछले 24 घंटेमें महाराष्ट्र में 3678 कोरोना टेस्ट कराए गए हैं।

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर पहुंचा 273. संक्रमित लोगों की संख्या 8,356

Previous article

अमेरिका में तेजी से बढ़ रहा कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा, अब तक 20,000 लोगों की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured