पंजाब 3 बााबा दीप सिंंह जी के जन्म दिवस को समर्पित नगर कीर्तन के दौरान अचानक तेज धमाका, 2 की मौत कई घायल

तरनतारन। बााबा दीप सिंंह जी के जन्म दिवस को समर्पित नगर कीर्तन के दौरान शनिवार को अचानक तेज धमाका हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है। नगर कीर्तन में धमाके के कारण अफरा-तफरी मच गई। जब धमाका हुआ तब नगर कीर्तन गांव पहुविंड से गुरुद्वारा टाहला साहिब लिए रवाना हुआ ही था। धमाका कैसे हुआ, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। मृतकों में 12 वर्षीय गुरप्रीत सिंह व 17 वर्षीय मनप्रीत सिंह शामिल हैं।

उधर, एएनआइ के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लगभग 14-15 लोगों के मौत की आशंका है। एसएसपी ध्रुव दाहिया के अनुसार नगर कीर्तन में आतिशबाजी के दौरान ट्रैक्टर पर रखी विस्फोटक सामग्री में आग लगने से यह धमाका हुआ है। अभी घटना की जांच की जा रही है। इसके बाद ही पक्के तौर पर कुछ कहा जा सकता है।  

इससे पहले, एसएसपी धुव्र दाहिया ने भी पहले 15 लोगों के मरने की आशंका जताई थी। हालांकि बाद में उन्होंने दो ही लोगों के मरने की पुष्टि की हैैै। कई घायलों की स्थिति अभी गंभीर बनी है। आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है। घटनास्थल को पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही घटना के बारे में कोई जानकारी दी जा सकती है

पुलिस बल के साथ-साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस का कहना है कि अभी उनका ध्यान राहत एवं बचाव कार्य पर है। धमाका कैसे हुआ अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। बता दें, तरनतारन सीमांत जिला है। इसकी सीमा पाकिस्तान से सटी है। घटनास्थल पाक सीमा से लगभग 40 किलोमीटर दूर है। धमाका आतंकी घटना भी हो सकती है। 

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    डीएम  निधि निवेदिता के छप्पड़ कांड पर बोले कमलनाथ के मंत्री, कलेक्टर को गोली मारने का हक थप्पड़ मारने का नहीं

    Previous article

    Delhi Exit poll 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव समाप्त, फिर से आप बना सकती है सरकार

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured