dbb74349eff9cc4a681e867ba8f8efd4 भारत के इस शहर को मिला फ्री पोर्न देखने का तोहफा

एक पोर्न साइट ने दुनिया के कुछ शहरों को फ्री पॉर्न का गिफ्ट दिया है। वेबसाइट ने यह सेवा उन शहरों को देने का फैसला किया है जिनका नाम सेक्स या इससे जुड़े किसी शब्द से मिलता जुलता हैं। तमिलनाडु के कंबम को भी साइट द्वारा यह सेवा दी जाने का फैसला किया गया है। इसके अलावा जॉर्जिया के कमिंग और नीदरलैंड के रेक्टम जैसे शहरों को शामिल किया गया है।

 

dbb74349eff9cc4a681e867ba8f8efd4 भारत के इस शहर को मिला फ्री पोर्न देखने का तोहफा

 

यूएस बेस्ड अडल्ट एंटरमेंट वेबसाइट ‘ऑफिशियल प्रीमियम प्लेसेज’ के अंतर्गत इन शहरों के लोगों को वेबसाइट की फ्री मेंबरशिप देगा। आइए अापको बताते हैं कि इन शहरों के नामों का मतलब कंबम अंग्रेजी में cu bum एक स्लैंग है जिसका मतलब अप्राकृतिक सेक्स होता है वहीं रेक्टम का मतलब इंसानों की गुदा (मलद्वार) को कहा जाता है। इन शहरों को इनके अजीबो गरीब नाम की वजह से यहां के लोगों को तंज दिए जाते थे इसलिए साइट ने इन्हें यह तोहफा देने का फैसला किया है।

 

इस लिस्ट में भारत के हिमाचल का पु और असम के चुतिया को भी शामिल किया जा सकता है। असम का चुतिया गांव एक बार तब भी चर्चा में रहा था जब ऑल असम चुतिया स्टूडेंट्स यूनियन ने आरोप लगाया था कि फेसबुक हिंदी गाली से समझकर चुतिया समुदाय के लोगों के अकाउंट्स ब्लॉक कर रहा है।

 

पॉर्न वेबसाइट ने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें लोग इन शहरों के नाम वाले साइनबोर्ड्स हाथों में लिए मस्ती कर रहे हैं। पॉर्न साइट का मानना है कि इन नामों की वजह से यहां रहने वाले लोगों को असहज होना पड़ता है और उन्हें इसके लिए एक तोहफा तो मिलना ही चाहिए। इन शहरों में पूसी, फकिंग, बिच, कॉन्डम जैसे नाम शामिल हैं।

वसुंधरा की यात्रा कॉग्रेस का प्लान ऐसे करेगी यात्रा विफल

Previous article

राष्ट्रमंडल खेल: ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई भारतीय स्क्वैश टीम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.