featured राजस्थान राज्य

अजमेर के ब्यावर के निलंबित डीएसपी का एक और अश्लील वीडियो वायरल, उदयपुर से गिरफ्तार

WhatsApp Image 2021 09 10 at 12.16.29 PM अजमेर के ब्यावर के निलंबित डीएसपी का एक और अश्लील वीडियो वायरल, उदयपुर से गिरफ्तार

राजस्थान के अजमेर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां अजमेर के ब्यावर के निलंबित डीएसपी का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक कॉस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में अश्लील डांस करते नज़र आ रहे हैं। फिलहाल डीएसपी हीरालाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। हीरालाल को उदयपुर से गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी का ये वीडियो 2 दिन पहले वायरल हुआ था। उसके बाद उनका एक और वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद डीएसपी सुर्खियों में आ गए। जिसके बाद डीएसपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। डीएसपी के खिलाफ उदयपुर में होने की जानकारी पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी रोकने वाली टीम ने उन्हें रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया।

DSP Hiralal Saini 163117257916x9 1 अजमेर के ब्यावर के निलंबित डीएसपी का एक और अश्लील वीडियो वायरल, उदयपुर से गिरफ्तार

वायरल वीडियो में 6 साल का बच्चा भी आ रहा नजर

हीरालाल को गिरफ्तार करने के बाद उदयपुर पूछताछ के लिए लाया गया। जिसके बाद यहां कागजी कार्रवाई करने के बाद एसओजी की टीम आरोपी को लेकर जयपुर पहुंच गई। बता दें कि वायरल वीडियों में एक 6 साल का बच्चा भी नजर आ रहा है। जिसके कारण इस पूरे मामले की जांच एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम कर रही है। डीएसपी को इसी टीम ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी डीएसपी की वीडियो वायरल हो चुकी है जिसमें वह कॉंस्टेबल के सात रंगरलियां बनाते दिखे थे।

Serial attacker arrest 16310155883x2 1 अजमेर के ब्यावर के निलंबित डीएसपी का एक और अश्लील वीडियो वायरल, उदयपुर से गिरफ्तार

कई और मामले में हो सकता है खुलासा

मामले में महिला कॉस्टेबल के पति ने रिपॉर्ट दर्ज कराई थी। जिसको गंभीरता से नहीं लिया गया था। जिसके बाद अब थानाधिकारी पर भी कार्रवाई की गई है। अब मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है। डीएसपी की गिरफ्तारी को एक बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि इस केस में कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी की जा सकती है।

Related posts

पटाखों के बैन के बाद लोगों ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर पटाखे जलाकर जताई नाराजगी

Rani Naqvi

शिवपाल यादव का बड़ा बयान, नहीं चाहते थे अमर सिंह की पार्टी में वापसी

Pradeep sharma

किसान आंदोलन: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, जानें किन मुद्दों को लेकर होगी चर्चा

Aman Sharma