September 25, 2021 5:22 am
featured यूपी

YouTube पर वीडियो देख बनाया रंगदारी का प्लान, पुलिस ने शातिर को ऐसे दबोचा

YouTube पर वीडियो देख बनाया रंगदारी का प्लान, पुलिस ने शातिर को ऐसे दबोचा

रायबरेलीः मुख्तार अंसारी भले ही जेल में बंद हो लेकिन उत्तर प्रदेश के गलियों में अभी भी उसके नाम की धमक बरकरार है। ताजा मामला रायबरेली जिले से सामने आया है, जहां एक युवक ने खुद को मुख्तार अंसारी के गुर्गे का बताकर व्यापारी को धमकाया और रंगदारी मांगी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, सदर कोतवाली के बैरहाना निवासी जगदीश सोनकर ने बीते 17 जून की रात वाट्सऐप पर एक व्यापारी से 2 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। मैसेज में जगदीश ने लिखा कि वह मुख्तार अंसारी के गैंग का है, दो लाख रुपए नहीं देने पर बेटे की हत्या करने की धमकी दी। धमकी भरा संदेश मिलने के बाद व्यापारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया, जिसके कारण आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

पुलिस ने आरोपी के पास अवैध तमंचा, मोबाइल, सिम कार्ड, कारतूस बरामद किया है। पुलिस से हुई पुछताछ में आरोपी ने बताया कि वह व्यापारी के यहां नौकरी करता था। यूट्यूब पर वीडियो देखकर रंगदारी का प्लान तैयार किया और फिर व्यापारी के वॉट्सऐप नंबर पर भेजा।

Related posts

मथुरा हिंसा के मास्टरमाइंड रामवृक्ष पर सस्पेंस बरकरार

bharatkhabar

केरल दौरे पर पहुंचे राजनाथ सिंह, बारिश की तबाही का करेंगे हवाई सर्वेक्षण

mahesh yadav

मंत्री के काफिले ने ली मासूम की जान, सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

Pradeep sharma