featured राजस्थान

राजस्थान: पत्नी के आरोपों से परेशान शख्स ने दी जान, पुलिस को भी कोसा

crime dead body rape राजस्थान: पत्नी के आरोपों से परेशान शख्स ने दी जान, पुलिस को भी कोसा

जयपुर: राजस्थान के अजमेर जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि 26 साल के युवक का पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। जिसको लेकर पत्नी ने युवक पर पुलिस में केस भी कर रखा था। सुसाइड करने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाकर जारी किया है जो वायरल हो गया है। वीडियो में उसने आरोप लगाया था कि उसे पुलिस भी परेशान कर रही है। साथ ही उसने उसके खिलाफ लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है। उसके अनुसार अब उसके पास दूसरा कोई रास्ता ही नहीं था.।

गांव के पास खेत में मिला शव

मृत युवक का शव उसके गांव के पास एक खेत मिला था। तो वहीं पुलिस ने बताया है कि जिस पत्नी पर उसने आरोप लगाया है वह असल में उसकी दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी उसे छोड़ कर चली गई थी। इसके बाद दूसरी पत्नी ने उस पर मारपीट और घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था। पुलिस का कहना था कि इसी मामले में उसे थाने बुलाय गया था।

जांच के बाद होगा खुलासा

फिलहाल पुलिस के आलाधिकारियों ने सफाई दी है कि, मृत युवक को किसी भी तरह से परेशान नहीं किया गया था। इस प्रकार की शिकायतों में जो भी कानूनी प्रक्रिया होती है उसका पालन किया गया है। बहरहाल मृतक के आरोपों की जांच होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि असलियत क्या है और किसी प्रकार पुलिस ने उसे परेशान किया है।

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

सुसाइड से ठीक पहले जो वीडियो बनाया गया है वह लोकल भाषा में है। उसमें उसने कहा है कि महिला की बात मानकर गलत केस दर्ज कर लिया जाता है। आदमी को डंडों से कूटते हैं और धमकिया देते हैं। उसमें बोला है कि ऐसे पुलिसवालों को मर जाना चाहिए साथ ही ऐसी सरकार को भी जो ऐसे पुलिसवालों को भर्ती करती है।

Related posts

उत्तराखंडः कंकाल झील का आज भी बना है पर्यटकों के लिए रहस्य, जानें 500 नर कंकाल वाली झील के बारे में

mahesh yadav

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हुआ पीएम मोदी के सूट नाम

bharatkhabar

UP सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन्स अगर आपके घर है शादी तो बदलना पड़ सकता है प्रोग्राम

Hemant Jaiman