Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

एक निहंग सिख नेता ने दी मोदी जी को जान से मारने की धमकी, ऐसे भाषण देने वालो पर पुलिस की पैनी नज़र

modi ji एक निहंग सिख नेता ने दी मोदी जी को जान से मारने की धमकी, ऐसे भाषण देने वालो पर पुलिस की पैनी नज़र

नई दिल्ली – केंद्र के तीनो नए कृषि कानूनों को लेकर किसानो का विरोध प्रदर्शन जारी है। बता दे कि कृषि कानून विरोधी प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने से भी गुरेज नहीं कर रहे है। वह मंच पर खड़े होकर प्रधानमंत्री मोदी को मारने की धमकी दे रहे है। ऐसे भाषण देने वालो की हर गतिविधि पर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां नजर रख रही है।

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के मंच से दी जा रही धमकी –
बता दे कि कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानो को न तो पुलिस का डर है और न ही किसी कार्रवाई का। जिस मंच से यह धमकियां दी जा रही हैं वह मंच किसी और का नही बल्कि किसान मजदूर संघर्ष कमेटी (पंजाब) का है। बता दे कि कई निहंग सिख नेता सिंघु बॉर्डर पर किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के मंच पर पहुंचते है। पहले बाबा नारायण सिंह व बाबा राज सिंह जैसे निहंग सिख नेता प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते है। कोई उपद्रवियों को पनाह देने की बात करता है तो कोई हिंसा की। इसके बाद एक अन्य निहंग सिख नेता ने कहा कि पंजाब से पंगा लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने गलती कर दी है। जब दो सिखों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उन्हीं के घर में ढेर कर गोलियों से छलनी कर दिया तो मोदी जी क्या चीज है।

मंच से पहले भी दी जा चुकी है धमकियाँ –
बता दे कि मंच से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ पहले दिन से अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है। वही मोदी के खिलाफ ऐसी धमकियां सिंघु बार्डर पर कई बार दी जा चुकी है।अंतर बस इतना है कि पहले ये धमकियां भीड़ में शामिल प्रदर्शनकारी देते थे अब मंच से निहंग सिख नेता दे रहे है। चिन्मय बिश्वाल (प्रवक्ता, दिल्ली पुलिस) के मुताबिक पुलिस को लगातार उकसाया जा रहा है. लेकिन हम संयम से काम ले रहे हैं। भड़काऊ भाषण देने वाले के खिलाफ सबूत इकट्ठे किये जा रहे है। ऐसे भाषण देने वालों की हर गतिविधि पर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां नजर रख रही है। पुलिस सही वक्त पर कानून के मुताबिक अपना काम करेगी।

Related posts

रूस में चुनाव प्रक्रिया जारी, पुतिन जीते तो चौथी बार बनेंगे राष्ट्रपति

rituraj

सियासी खींचतान के बीच ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, नंदीग्राम से लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

Aman Sharma

किसान आंदोलन का 28वां दिन, आज सरकार को जवाब पत्र सौपेंगे किसान

Shagun Kochhar