एयरफोर्स स्टेशन के पास शख्स को मारी गोली

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में एयर फोर्स स्टेशन के सुरक्षा क्षेत्र में एक संदिग्ध व्यक्ति को घुसने पर गोली मार दी गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह सुरक्षाकर्मियों की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए अंदर की ओर बढ़ता चला आ रहा था। जांच में पता चला कि वह एक मानसिक रोगी था। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी दी है।

ghazipur, ex serviceman, shot, dead, old enmity
shoot

बता दें कि पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार देर रात घटी। मारा गया व्यक्ति सुरक्षा घेरे को पार कर स्टेशन की चारदीवारी के करीब आ गया। संतरी द्वारा बार-बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद वह व्यक्ति नहीं रुका। संतरी ने चेतावनी के लिए हवा में कुछ गोलियां भी चलाईं, लेकिन इसका उस पर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद संतरी ने उसकी ओर गोली चला दी जिससे उसकी मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी।

वहीं बाद में स्टेशन के अधिकारियों ने हुहामा पुलिस चौकी को इसके बारे में सूचित किया। चौकी से थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मौके पर जांच के दौरान पाया गया कि मारा गया व्यक्ति 50 से 55 वर्ष की आयु का है और मानसिक रोगी लगता है। मृतक ने जूते भी नहीं पहने थे और न ही गर्म कपड़े पहने थे। उसके पास कोई पहचानपत्र भी नहीं था। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया है।