featured यूपी

गोरखपुर में बीच सड़क पति ने की पत्नी की हत्‍या, फिर पुलिस ने किया ये काम

गोरखपुर में बीच सड़क पति ने की पत्नी की हत्‍या, फिर पुलिस ने किया ये काम

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गुरुवार को एक कलयुगी पति ने पत्नी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी। प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में हत्या का कारण बताया जा रहा है। पति ने काम पर निकली पत्नी को रास्ते में रोककर गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी।

यह पूरी घटना गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर मोहल्ले की है। हत्‍या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। फिलहाल, पुलिस परिजन की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

सड़क पर रोक कर की पत्नी की हत्या

जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुर मोहल्ले में रहने वाला आरोपी पति  सरकारी राशन की दुकान पर काम करता है। वहीं, उसकी पत्नी गीता घरों में जाकर चौका-बर्तन करने का काम करती थी। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच में आए दिन विवाद हुआ करता था। आज सुबह इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद पत्नी अपने काम पर निकल गई। मगर, आरोपी पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने पत्नी को रास्ते में रोक कर चाकू से गला रेतकर हत्या कर फरार हो गया।

पुलिस की हिरासत में आरोपी पति

पत्नी की हत्या करने के बाद फरार पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी डॉ. विपिन टांडा, एसपी सिटी सोनम कुमार, क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ सहित पुलिसकर्मी पहुंच गए। उन्‍होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी। फिलहाल, पुलिस महिला के परिजन को सूचना देकर उनकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी। बता दें कि मृतक महिला के तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।

Related posts

जम्मू-कश्मीर में मौसम का मिज़ाज बिगड़ने से इंटरनेट सेवा ढप

Rani Naqvi

जिलाधिकारी पर लगे गंभीर आरोप

kumari ashu

प्रियंका गांधी द्वारा 1000 बसों की सूची भेजने के बाद यूपी सरकार ने उन्हें फिर से लिखा एक नया पत्र भेजा

Rani Naqvi