September 18, 2021 7:13 am
featured यूपी

शामलीः घर में हुआ धमाका और भरभराकर गिर गया मकान, मलबे में दबने से महिला की मौत

शामलीः घर में हुआ धमाका और भरभराकर गिर गया मकान, मलबे में दबने से महिला की मौत

शामलीः जिले के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक एक जोरदार धमाके के बाद मकान धरासाई हो गया। मकान के नीचे दबकर एक महिला की मौत हो गई। वहीं, दो लोगों के घायल होने की खबर है।

मौके से पहुंची स्थानीय पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजी वाडा का है। हादसे की वजह घर में रखे भारी मात्रा में पटाखे बाताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार घर में बड़ी मात्रा में पटाखे और बारुद रखा हुआ था। पटाखों में लगी अचानक आग से जोरदार हंगामा हुआ। हादसे के फौरन बाद लोग एकत्रित हुए और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

वहीं, मृतक महिला का नाम खुशनुमा है। वह अपने परिवार के साथ मकान में रह रही थी। हासदे से वक्त परिवार के सदस्य रोजमर्रा के काम में लगे हुए थे। अचानक से मकान में विस्फोट हुआ और मकान धरासाई हो गया। घर से धुएं के गुब्बार उठने लगे।

वहीं, इस हादसे में खुशनुमा की मौत हो गई, जबकि नूरजहां और सलीम गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों का शहर के निजी अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। वहीं, मौके से पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Related posts

भर्ती में गड़बड़ी के चलते एसीबी टीम ने स्वाति के खिलाफ दर्ज किया मामला

shipra saxena

जनता के ‘कल्याण’ का सफर, जो अपने आप में थे राजनीति की पाठशाला

Saurabh

हावड़ा रोड शो में योगी ने बोला हमला, ममता राज में बंगाल बनी अराजकता की धरती

Aditya Mishra