September 29, 2021 1:09 am
featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक डॉक्टर भी कोरोना वायरस की चपेट में, भारत में ये तीसरी मामला

तमिलनाडु कोरोना वायरस | दिल्ली | Bharatkhabar | Latest news | coronavirus

लखनऊ। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। उधर, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक डॉक्टर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। केजीएमयू के प्रवक्ता सुधीर सिंह कहते हैं कि एक जूनियर डॉक्टर का कोरोना टेस्ट किया गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह डॉक्टर कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहा था। हालांकि, पीड़ित डॉक्टर की हालत स्थिर है और किसी भी प्रकार से घबराने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि इस मामले के साथ ही लखनऊ में कोरोना से संक्रमण का यह तीसरा केस है जबकि उत्तर प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या 17 पहुंच चुकी है। बुधवार को नोएडा में एक और कोरोना का मामला पाया गया और इस तरह वहां कोरोना के कुल 4 मामले हो गए हैं। वहीं भारत की बात की जाए तो अबतक यह वायरस 148 लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है।

स्टाफ का भी कराया गया कोरोना टेस्ट

वहीं केजीएमयू में आइसोलेशन वॉर्ड के इंचार्ज डॉ. हिमांशु से एनबीटी ऑनलाइन ने बात की। डॉ. हिमांशु कहते हैं, ‘हमारी टीम के एक डॉक्टर की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ हम अन्य सभी डॉक्टरों और स्टाफ ने अपना-अपना टेस्ट कराया। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना पेशेंट डॉक्टर को आइसोलेशन में रखा गया है।

Related posts

अखिलेश के समर्थकों का फूटा गुस्सा, फूंका अमर का पुतला

kumari ashu

11 फरवरी को बीजेपी की सरकार बनती है तो वह एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग: प्रवेश वर्मा

Rani Naqvi

सुरैश बोले धोनी से विवाद नहीं है, कोरोना के चलते IPL से हो रहा दूर

Trinath Mishra