November 28, 2021 6:12 am
featured यूपी

गोरखपुर में हैवानियत की हदें पार! नृशंस तरीके से हुई मासूम की हत्या से हिला पुलिस महकमा

गोरखपुर में हैवानिया की हदें पार! नृशंस तरीके से हुई मासूम की हत्या से हिला पुलिस महकमा

गोरखपुर:  हैवानों की हैवानियत का खेल जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार हैवानों ने 5 साल के मासूम को अपना शिकार बनाया है। हत्यारों ने मासूम की हत्या करके उसके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। परिजनों के मुताबिक हत्यारों ने छत पर सोये मासूम का रात में अपहरण किया और फिर हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मासूम का शव संदिग्ध हालत में मिला। शव के दोनों हाथ मटमैले कपड़े से पीछे बंधे हुए थे। मुंह में आरोपियों ने कपड़ा ठूंस दिया था। मौके से पहुंची पुलिस के आलाअधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरा मामला पिपराइट थानाक्षेत्र के मटहनिया सोमाली गांव का है, जहां के रहने वाले रामानंद सिंह के खेत में मासूम का शव संदिग्ध हालत में मिला है। शव की शिनाख्त गांव के ही रहने वाले दिलीप निषाद के 5 वर्षीय बेटे गजेंद्र साहनी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि गजेंद्र बुधवार रात परिजनों के साथ छत पर लेटा हुआ था। सुबह जब परिजनों की आंख खुली तो गजेंद्र अपने बिस्तर पर दिखाई नहीं दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी तलाश की। करीब दोपहर परिजनों को सूचना मिली की गजेंद्र का शव क्षत-विक्षत हालत में गन्ने के खेत में पड़ा हुआ है, जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए।

मासूम की हत्या ने पूरे पुलिस महकमे को हिलाकर रख दिया। मौके से पहुंचे एसएसपी डॉ विपिन ताडा व अन्य अधिकारियों ने शव की शिनाख्त करते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आशंका जता रही है कि किसी पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। हत्यारों ने बच्चे के हाथ पीछे करके कपड़े से बांध दिए थे, साथ ही बच्चा चिल्लाए न, इसके लिए उन्होंने बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था।

वहीं, मौके से पहुंची पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts

एक ऐसी पहाड़ी जहां पत्थर मारते ही पता चल जाता है पेट में लड़की, अजीब है मगर सच है..

Mamta Gautam

राजस्थान से ट्रकों में भरकर लाए जा रहे हैं राम मंदिर निर्माण के लिए पत्थर

mahesh yadav

रानीखेत: बिजली बिलों की दर में बढ़ोत्तरी के विरोध में ‘आप’ का प्रदर्शन

pratiyush chaubey