18 03 2018 18brk 39 जानिए कैसे एक मैसेज से रातोंरात करोड़पति बना12वीं का ये छात्र

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का एक अजीबो-गरीब मामला सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां 12 वीं में पढ़ने वाला एक छात्र रातों रात करोड़पति बन गया है। शायद आप इस बात पर विश्वास न करें लेकिन यह बात एकदम सच है। उसके घरवालों को जब पता चला कि उसके अकाउंट में 5 करोड़, 5लाख, 55 हजार, 555 रूपए आए हैं तो वो भी भौचक्के रह गए। यह मामला बैंक की लापरवाही से जुड़ा है, लेकिन अधिकारीयों ने इस मामले पर कुछ भी टिप्पणी देने से इनकार कर दिया है।

18 03 2018 18brk 39 जानिए कैसे एक मैसेज से रातोंरात करोड़पति बना12वीं का ये छात्र

मामला आवास विकास कॉलोनी का है. जहां के सेंट्रल एकेडमी में पढ़ने वाले इंटर के एक छात्र केशव शर्मा का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सट्टी बाजार शाखा में अकाउंट है। केशव के पिता के फोन पर 16 मार्च को अचानक बैंक की तरफ से एक मैसेज आया। मैसेज के बाद केशव के पिता को पता चला कि उनके बेटे के बैंक अकाउंट में अचानक 5 करोड़, 55 लाख, 55 हजार 555 रुपए आ गए हैं। हालांकि, पैसे आने के कुछ घंटों बाद ही खाते से सारी रकम वापस हो गई। इसमें छात्र के अकाउंट से वह रकम भी चली गई जो उसे अकाउंट में पहले से पड़ी थी।

 

छात्र के पिता नरेंद्र शर्मा ने बताया कि उनके बेटे केशव शर्मा के अकाउंट में खाते में पहले से करीब डेढ़ लाख रुपए जमा थे। अब वह रकम भी अकाउंट में नहीं दिख रही है। जिससे वह काफी परेशान हैं। पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि जब मैंने बैंक के कस्टमर केयर पर बात की तो उन्होंने बताया कि आपका खाता फ्रीज कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच के बाद आपका 1 लाख 27 हजार रुपए वापस हो जाएगा। परिजन इसे बैंक की बहुत बड़ी लापरवाही बताते हुए अपने पैसों की मांग कर रहे हैं।

जल्द भारत से उड़ान भरेगी वियतनाम की विवादित ‘बिकनी एयरलाइन’

Previous article

रिज़र्व बैंक का नया प्लान, 500 और 1000 के पुराने नोटों की बनाई जाएगी ईंट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.