कासगंज उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक 60 साल की महिला को मारी गोली, पड़ोसी बनाते रहे वीडियो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स एक 60 वर्षीय महिला को काफी करीब से एक बार नहीं बल्कि दो बार गोली मारता है। शर्मिंदा कर देने वाली बात यह है कि महिला को गोली मारे जाने का वीडियो पड़ोसी द्वारा शूट किया गया है। पड़ोसी ने महिला की मदद करने की जगह वीडियो बनाई। वीडियो में महिला मदद के लिए तब तक रोती हुई नजर आ रही है, जब तक कि आरोपी शख्स द्वारा महिला को गोली नहीं मार दी जाती है।

बता दें कि पड़ोस की छत से बनाई गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स देसी बंदूक से महिला को धमका रहा है और महिला पर बंदूक ताने हुए है। जिसके बाद महिला उठने की कोशिश करती और अपने घर की ओर मुड़ती है। इसके बाद शख्स महिला पर पीछे से गोली चला देता है और महिला गिर जाती है। दर्द से तड़प रही महिला की पड़ोसी ने मरने तक की वीडियो बनाई। घटना के दौरान कोई भी गोली चलाने वाले शख्स को नहीं रोकता है और फिर आरोपी महिला पर दूसरी गोली चलाता है।

वहीं फिलहाल फायरिंग करने वाले आरोपी मोनू को हिरासत में ले लिया गया है और अब तक यह मालूम नहीं चला कि उसने महिला पर गोली क्यों चलाई? आरोपी की मदद करने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वीडियो बनाने वाले शख्स पर भी कानूनी कार्रवाई की गई है।

राजस्थान में शुक्रवार को 38 नए पॉजिटिव केस सामने आए,  पॉजिटिव लोगों में एक महिला कांस्टेबल भी शामिल

Previous article

कर्नाटक के बेंगलुरु में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, लोगों की भीड़ के बीच समंपन्न हुई कर्नाटक के पूर्व सीएम के बेटे की शादी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured