WhatsApp Image 2021 01 13 at 12.31.13 PM बदमाशों पर कहर बनकर टूटी आगरा पुलिस, एनकाउंटर के बाद गोपाल गैंग के 9 बदमाश गिरफ्तार
फाइल फोटो

आगरा। सोमवार आगरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सोमवार सुबह गोपाल गैंग के 9 शातिर बदमाश आगरा पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इन बदमाशों को खंदौली में एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार बरातद किए हैं इसी के साथ बदमाशों के पास एक स्काॅर्पियों भी पुलिस ने पकड़ी है। बुछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे लूटपाट, डकैती और चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

इसी के साथ पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि उनका गोपाल गैंग नाम से एक संगठित गिरोह है। ये गिरोह साथ मिलकर लूटपाट, डकैती और चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। बदमाशों ने बताया कि सोमवार को इनका प्लान ट्रांसफार्मर चोरी का था। ट्रांसफार्मर की चोरी के बाद ये बदमाश उसमें से कॉपर निकालकर बेच देते थे।

 

दरअसल, सोमवार तड़के आगरा पुलिस खंदौली में चेकिंग अभियान चला रही थी। पुलिस ने जलेसर रोड पर बैरियर डाला हुआ था। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध स्कॉर्पियो को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख बदमाश यू टर्न लेकर वापस जलेसर की तरफ भागने लगेv पीछा कर पुलिस ने एक पेट्रोल पंप के पास घेर लिया। चारों ओर से घिरता देख बदमाश गाड़ी से उतरकर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की टीम ने भी जवाब में गोलियां चलाई। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने सभी 9 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल भी हो गया.। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बदमाशों के पास से स्कॉपियो कार, दो तमंचे और कई कारतूस बरामद किए हैं।

 

 

ट्रंप की बढ़ी मुश्किलें, यूट्यूब ने भी एक हफ्ते के लिए लगाया बैन, बताया ये बड़ा कारण

Previous article

आजम खान की मुश्किलों में आई कमी, जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में मिली जमानत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.