लखनऊ स्थित होटल में 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप

लखनऊ: कोरोना वायरस का असर अभी भी खत्म नहीं हुआ है। हर दिन कुछ ना कुछ मामले सामने आ रहे हैं। लखनऊ के एक होटल में 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

एंटीजन टेस्ट में निकले पॉजिटिव

होटल के कई कर्मचारियों का एंटीजन टेस्ट करवाया गया था। इसी में 9 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद अभी आरटी पीसीआर टेस्ट भी किया जाएगा। एक साथ 9 लोगों के पॉजिटिव आने से शासन प्रशासन सकते में आ गया।

48 घंटे के लिए होटल सील

पूरी एहतियात और सावधानी का ध्यान रखते हुए होटल को अगले 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया। पूरे कैंपस को एक बार सैनिटाइज किया जाएगा, उसके बाद ही सारी सुविधाएं दोबारा शुरू होंगी। होटल के सभी कर्मचारियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

इस मामले में स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट पर आ गया और होटल प्रशासन को जरूरी दिशा निर्देश जारी किए हैं। अभी भी वायरस खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में पूरी तरह से रिलैक्स होने की आवश्यकता नहीं है।

लगातार मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य विभाग की तरफ से भी जरूरी गाइडलाइन को फॉलो करने की बात कही जा रही है। वैक्सीन के आने से स्थिति थोड़ी सामान्य हो रही है। लेकिन जब तक सभी को टीका नहीं लग जाता, किसी तरह की लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है।

इसी होटल में ठहरी थीं अभिनेत्री महिमा चौधरी

शहर के फाइव स्टार रेडिसन होटल के सभी कोरोना संक्रमित कर्मचारी हैं। इसी होटल में अभिनेत्री महिमा चौधरी भी ठहरीं थी। उनके जाने के बाद होटल में जांच की गई थी। स्वास्थ्य विभाग की आशंका यह भी है कि महिमा चौधरी के आने के बाद कोरोना संक्रमण फैला है। उनके किसी साथी से वायरस फैलने की आशंका जताई जा रही है।

इसी विषय पर महिमा चौधरी ने कहा कि मै यह नहीं चाहती कि मेरे प्रोग्राम के कारण यहां संक्रमण फैले। इस प्रोग्राम में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे, ऐसे में यह आशंका है कि संक्रमण तेजी से लोगों में फैल सकता है।

राज्य गुड़ महोत्सव का होने जा रहा शुभारंभ, 6 मार्च को योगी करेंगे शुरुआत

Previous article

NEET 2021: इस साल बदलेगा नीट का पैर्टन, जानें परीक्षा से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.