पंजाब

75 किसानों ने की आत्महत्या सो रही कैप्टन सरकारः विजय सांपला

vijay sampla 75 किसानों ने की आत्महत्या सो रही कैप्टन सरकारः विजय सांपला

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने कहा कि, विधान सभा चुनाव में कांग्रेस नें पंजाब में    जनता  से  झूठे वादे किए है। किसानो के तरफ ध्यान न देने की वजह से पंजाब मे अबतक 75 किसानों ने आत्महत्या कर चुके है। कांग्रेस चुनाव के दौरान  जनता में किए गए सारे वादों को भूल चुके है।

संपाला ने पत्रकारों से बताया कि कांग्रेस ने जनता से जो  कर्ज माफी का वादा किया था । उसे जैसे भूल चुकी है। इसीलिए पंजाब मे मरे हुए 75 किसानों पर कुछ भी नही बोल रहें है। किसानों की मौत पर अरमिंदर सरकार जैसे अपने आंखे मूंद ली हो । जिन वादों पर जनता ने कांग्रेस को वोट दिया। वही सभी वादे कांग्रेस भूल गई। सांपला यहां भी राजनीति करने से नही हीचकिचाएं और बीजेपी की तीन साल की उपलब्धियों का भी बखान किया।

vijay sampla 75 किसानों ने की आत्महत्या सो रही कैप्टन सरकारः विजय सांपला

सांपला ने पत्रकारों से यह भी कहा कि जब पंजाब में अकाली और बीजेपी की सरकार थी तब राहुल गांधी को यहां किसानों कि बहुत चिन्ता थी। लेकिन अब  जब किसान पंजाब में मर रहें है ,तो वे उत्तर प्रदेश में घूम रहे हैं । और उन्हे पंजाब में आत्महत्या कर रहे किसान पर अब कोई चिन्ता नहीं है। कि  किसान क्यू  इतना बड़ा कदम ऊठा रहा है। राहुल गांधी को किसानों की हालातों की  दुर्दसा क्यू नही दिख रही है। पंजाब के राज्य वित्तमंत्री मनप्रीत बादल को भी पंजाब के किसानों की कोई  चिन्ता नहीं हैं ।

सांपला के अनुसार पंजाब में सिर्फ घोटलों की सरकार चल रही हैं  और राज्य के ऊर्जा मंत्री राणा गुरजीत सिंह के रेत की खड्डों की निलामी में करोड़ों रुपयों का भ्रष्टाचार हुआ। जिसके लिए भाजपा और अकाली दल पूरे पंजाब में आंदोलन करेंगे।

Related posts

Punjab News: पाकिस्तान की नापाक हरकत, पंजाब में BSF ने PAK ड्रोन को मार गिराया

Rahul

पंजाब चुनावः अरूण जेटली ने जारी किया भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र

kumari ashu

कांग्रेस का 9 बिन्दुओं का ऐजेंडा है अटलः अमरिंदर

kumari ashu