यूपी राज्य हेल्थ

प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 737 नए मामले, लखनऊ में 220 नए मरीज आये

luck 3 प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 737 नए मामले, लखनऊ में 220 नए मरीज आये

लखनऊ:कोरोना का कहर धीरे-धीरे  बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 737 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 220 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 737 मामले सामने आए और दो लोगों की मौत भी हो गयी है। इसके अतिरिक्त लखनऊ में 220 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 220 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गौतम बुध नगर में 37, वाराणसी में 36, कानपुर नगर में 33, प्रयागराज में 32 नए मामले सामने आए हैं।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर राजधानी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजय भटनागर से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है तो वहीं स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

Related posts

विवादित पोस्टर में मुलायम को बताया सर्जिकल स्ट्राइक का मास्टरमाइंड

Rahul srivastava

लखनऊ: पीएम मोदी बोले- विश्व की सबसे बड़ी योजना है ‘प्रधानमंत्री आवास योजना’, तीन करोड़ परिवारों को लखपति बनने का अवसर मिला

Saurabh

अंग्रेजी ज्ञान से अच्छा पैसा कमाने की धारणा विष है, इसे बदलने की जरूरत: मोहन भागवत

bharatkhabar