823df21a 12a4 4a06 8889 4fe01a066ac9 नगर पालिका चुनाव के लिए 71 वार्ड पार्षदों ने किया नामांकन दाखिल, व्यवस्था को लेकर एसडीएम सख्त

बहरोड़ से संदीप कुमार शर्मा की रिपोर्ट

 

बहरोड़। कस्बे में नगर पालिका चुनाव की हलचल तेज हो गई है। बुधवार को उपखण्ड कार्यालय में गहमा-गहमी बनी रही। बुधवार को 71 वार्ड पार्षदों ने अपने नामांकन दाखिल कर चुनावी मैदान में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सभी प्रत्यासी जीत हासिल करने के लिए मीडिया के माध्यम से जनता के सामने वादों का पिटारा खोलते नजर आये। उनका कहना है कि बहरोड़ के हक की लड़ाई और बहरोड़ के चहुमुखी विकास के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। अब जनता किसके वादों पर विश्वास करती है किसके सिर पर जीत का ताज रखती है ये जनता-जनार्दन पर निर्भर करेगा।

चुनाव के लिए जाॅनल मजिस्ट्रेट नियुक्त-

बता दें कि नगर पालिका चुनाव को लेकर जहां-तहां हलचलें तेज हो गई हैं। इसी बीच एसडीएम संतोष कुमार मीणा ने बताया कि बुधवार को 71 प्रत्यासियों ने नामांकन दाखिल किये हैं। हमारी कोशिश है कि किसी प्रत्यासी का नामांकन निरस्त ना हो। इसके लिए हमने हमारी टीम लगा रखी जो सबके फार्म अच्छे से चैक कर रहें है और सही फार्म को करवाया जा रहा है। एसडीएम ने कहा हर चुनाव डेमोक्रेसी के लिए एक चेलेंज है। हमारा जोर यही रहेगा कि हर चुनाव निष्पक्ष और भय मुक्त हो। ये तभी हो सकता है जब कानून व्यवस्था अच्छी हो और लोगों को विश्वास हो जाये कि पुलिस प्रशासन हमारे साथ है। हम हमारा मत का अपनी मर्जी से वोट डाल सकते हैं। हमारा इसी पर जोर है कि चुनाव शान्तिपूर्ण सम्पन्न हो जायें। इसके लिए संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों को चिन्हित कर लिया गया है। कस्बे में तो चुनाव के दिन सूखा दिवस रहेगा ही। लेकिन बाहर से अगर कोई शराब या फिर कोई और चींज दूसरे शहर में लाते हैं तो इसके लिए जाॅनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किये हुए हैं उनको सूचना दे सकते हैं।

व्हाट्सएप नम्बर जारी किया गया-

वहीं इन सब के लिए बहरोड़ एसडीएम से जुड़ाव का विशेष नम्बर जारी किया। एसडीएम ने बताया कि चुनावों के दौरान हमारा कंट्रोल रूम तो कार्यरत रहेगा ही। इसके अलावा हमने एक और व्हाट्सएप नम्बर 9358301709 जारी किया है। ये नम्बर केवल चुनावों में ही नहीं अपितु हर समय काम करेगा। ये पब्लिक का बहरोड़ एसडीएम से जुड़ने का विशेष नम्बर है। इसमें आमजन किसी भी प्रकार की शिकायत कर सकता हैं।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

जानिये अपने परिवार के लिये कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं अहमद पटेल

Previous article

देहरादून में फिर बढ़े कोरोना के केस, डीएम ने पत्र जारी करते हुए दिए सख्ती बरतने के निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.