December 3, 2021 12:58 pm
featured देश राज्य

तीन पुलिस वालों की हत्या के बाद आतंकियों के खौफ से 7 SPO ने छोड़ी नौकरी

पपपपपप तीन पुलिस वालों की हत्या के बाद आतंकियों के खौफ से 7 SPO ने छोड़ी नौकरी

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने आज चार पुलिसकर्मियों को अगवा किया था जिनमें में से तीन की हत्या कर दी गई, जबकि एक कांस्टेबल को छोड़ दिया है। वहीं पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद स्थानीय पुलिस के कर्मियों में आतंकियों का खौफ बैठ गया है। आतंकियों के डर से अब तक सात पुलिस वालों ने नौकरी छोड़ने का ऐलान किया है। पुलिसकर्मियों ने वीडियो जारी करके जम्मू-कश्मीर पुलिस से इस्तीफा देने की बात कही है।

पपपपपप तीन पुलिस वालों की हत्या के बाद आतंकियों के खौफ से 7 SPO ने छोड़ी नौकरी

बंदूक की नोक पर किया गया था अगवा

उल्लेखनीय है कि शोपियां जिले के कापरान गांव में आतंकवादियों ने कांस्टेबल फिरदौस अहमद कुचे, कुलदीप सिंह और निसार अहमद धोबी के घरों में घुसकर बंदूक की नोक पर उनको अगवा कर लिया था। इसके अलावा आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई फयाज अहमद भट्ट का भी अपहरण किया था। आतंकियों ने अगवा किए गए पुलिसकर्मी के भाई फयाज अहमद भट्ट को तो रिहा कर दिया लेकिन अन्य तीन की हत्या कर दी।

पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बना रहे हैं आतंकी

तीनों पुलिसकर्मियों के शव गोलियों से छलनी किए हुए थे। वहीं आतंकियों की धड़पकड़ के लिए सुरक्षाबलों और राज्य पुलिस ने मिलकर बड़े पैमाने पर सर्च ऑप्रेशन चलाया है। बता दें कि पिछले काफी समय से आतंकी सेना के जवानों और पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बना रहे हैं। आतंकियों ने पिछले दिनों पुलिसकर्मियों के परिजनों को भी अगवा कर लिया था। आतंकी लगातार जवानों पर नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहे हैं।

 

Related posts

पूर्व सपा नेता की गाड़ी से मिली पुरानी करेंसी, 2 गिरफ्तार

Pradeep sharma

अक्षय तृतीय क्यों मनाई जाती है? इस दिन भूलकर भी न करें ये काम वरना पूरे साल रहेंगे परेशान..

Mamta Gautam

गोवा: कांग्रेस के पूर्व सांसद शांताराम नाईक का हार्ट अटैक से निधन

rituraj