September 24, 2022 6:57 am
featured Breaking News मनोरंजन

रजनीकांत की फिल्म के सेट पर कोरोना ने दी दस्तक, 7 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

rajinikant रजनीकांत की फिल्म के सेट पर कोरोना ने दी दस्तक, 7 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना के संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. सिर्फ आम लोग ही नहीं आए दिन कई हस्तियां भी इस वायरस का शिकार हो चुकी हैं. अब इसे लेकर एक ओर खबर सामने आई है. दरअसल, सोउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की फिल्म के सेट पर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. खबर है कि रजनीकांत की फिल्म के सेट पर सात लोगों को कोरोना हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, रजनीकांत अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उनके सेट पर काम करने वाले सात क्रू मेंबर्स को कोरोना हो गया. सातों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सातों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शूटिंग को बंद करवा दिया गया. आपको बता दें ये फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी.

रजनीकांत अपनी नायनाथारा के साथ शूटिंग कर रहे थे जो फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही है और कीरतेरी सुरेश जो इस फिल्म में उनकी बहन की भूमिका में हैं. निर्देशक सिरुथाई शिवा की योजना फिल्म को जनवरी तक पूरा करने और अप्रैल 2021 तक रिलीज करने की है अब जब शूटिंग रोक दी गई है तो ज्यादा डिटेल्स का इंतजार है. फिल्म का नाम Annaatthe है.

भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा
भारत में अब तक 1,00,99,066 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हैं. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित 2,89,240 लोगों का उपचार चल रहा है, जबकि 96,63,382 लोग संक्रमण से उबरे. इस महामारी से 1,46,444 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

Related posts

पीएम मोदी की ‘वन नेशन, वन इलेक्शन’ मुहिम को रजनीकांत का मिला समर्थन

rituraj

प्रयागराज: सैकड़ों साल पुराने नायाब पुल पर डॉक्यूमेंट्री रिलीज

Shailendra Singh

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पुलिस व प्रशासनिक टीम हुई सक्रिय

Neetu Rajbhar