संभलः बहजोई-चंदौसी हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, 8 जख्मी

संभलः यूपी के बहजोई-चंदौसी हाईवे पर रविवार देर रात एक भीषण हादसा होने की खबर है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। ये हादसा बहजोई थाना के पास मझावली में हुआ है।

रविवार रात करीब 12 बजे हाइवे पर खड़ी एक प्राइवेट बस को पीछे से आ रही दूसरी प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। बस में सवार बाराती जो एक शादी समारोह से लौट रहे थे, जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि बारात चंदौसी से बहजोई क्षेत्र के छपरा गांव की ओर लौट रही थी। इस हादसे में 8 लोगों की गंभीर रुप से घायल हो होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए बहजोई सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

संभल एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया, ‘हादसा बहजोई थाना के अंतर्गत हुआ। यहां दो प्राइवेट बसों में भीषण टक्कर हो गई। बहजोई-चंदौसी हाइवे पर शादी से लौट रही एक बस का टायर पंक्चर हो गया था। बस को किनारे रोककर उसका टायर बदला जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी।’

गांव में पसरा मातम

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि इस हादसे में अभी तक 7 लोगों की मौत हुई है। सभी मृतक संभल के छपरा गांव के रहने वाले हैं। मौत की वजह से पूरे गांव में मातम पसर गया है। उन्होंने बताया कि शवों को रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घायलों का इलाज जारी है।

कोरोना अपडेट: पिछले 24 घंटों में 38,164 नए मामले आए, 499 लोगों की मौत

Previous article

लखनऊः संभल सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured