प्रयागराज में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर 61 गिरफ्तारियां, 656 का कटा चालान     

प्रयागराज: उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रशासन अलर्ट पर है। प्रशासनिक अधिकारियों ने एक बार फिर से शहर के नाके पर बैरिकेड लगाकर चेकिंग अभियान चलाया।

डीआइजी/एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के दिशा-निर्देश पर मंगलवार को पुलिस अधिकारियों ने एक बार फिर शहर के नाका पर बैरिकेड लगाकर चेकिंग अभियान शुरू किया। आपको बता दें कि कोविड-19 से बचाव के लिए जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किए जाने पर 61 लोगों के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर धारा 188 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत करते हुए उन्‍हें गिरफ्तार किया गया।

656 लोगों का एक लाख से ज्‍यादा का कटा चालान

चेकिंग अभियान के दौरान कुल 1,668 वाहनों की चेकिंग की गई, जिसमें 64 वाहनों का चालान किया गया। वहीं, सार्वजनिक स्थान पर मास्क न लगाने पर 656 लोगों का चालान करके उनसे 1,47,150 रुपए जुर्माने के रूप में वसूले गए। इसी क्रम में वाहन चेकिंग की गई, जिसमें वाहनों का चालान विभिन्न का कागजों के कमियों के कारण किया गया और वाहनों को सीज भी किया गया।

prayagraj police 1 1 प्रयागराज में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर 61 गिरफ्तारियां, 656 का कटा चालान     

 

जिले में यह चेकिंग अभियान डीआइजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी द्वारा प्रतिदिन शहर के विभिन्न चौराहों और देहातों में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए चलाया जा रहा है। इसके साथ-साथ चेकिंग के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को मास्क पहनने के सख्त हिदायत भी दी जा रही है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी को हुआ कोरोना, सीएम हुए आइसोलेट

Previous article

बैंक की टाइमिंग में हो सकते हैं ये बदलाव, जानिए क्या है नया प्रस्ताव

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured