Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राज्य

टीडीपी के 60 एमएलए जेपी नड्डा की उपस्थिति में हो गए ‘भगवाधारी’

TDP BJP Symbol टीडीपी के 60 एमएलए जेपी नड्डा की उपस्थिति में हो गए ‘भगवाधारी’

नई दिल्ली। तेलंगाना में पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की ‘तेलुगू देशम पार्टी’ को बड़ा झटका लगा है। जहां पार्टी के करीब 60 नेता अपने हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रविवार को बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी की चुनाव प्रक्रिया सितंबर से शुरु होगी । उसके बाद 31 दिसंबर से पहले बीजेपी को नया राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल जाएगा।

उधर तेलुगू देशम पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए लंका दिनकर का कहना है कि हमारी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना ईकाई के लिए यह बहुत अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा कि हजारों कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं। इनमें कुछ राष्ट्रीय स्तर के बड़े नाम भी शामिल हैं। साथ ही कुछ राज्य और जिलास्तर के बड़े नेता भी हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने और अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के बाद अब भी बहुत से नेता हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं।

इस दौरान बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी संगठन के चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से कहा कि सितंबर में देशभर के 8 लाख बूथों पर चुनाव कराए जाएंगे। इसके बाद अक्टूबर में मंडल स्तर पर प्रतिनिधियों का चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि नवंबर में जिलास्तर पर चुनाव होंगे। 15 दिसंबर तक सभी राज्यों में संगठन के चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इसके बाद भाजपा को 31 दिसंबर से पहले बीजेपी को नया राष्ट्रीय अध्यक्ष भी मिल जाएगा।

Related posts

अपने बयान पर फंसे कांग्रेस नेता शशि थरूर, कोर्ट ने भेजा नोटिस

Ankit Tripathi

भारत को लगा अब तक का सबसे बड़ा झटका, भीषण मंदी से कोई नहीं बचेगा..

Mamta Gautam

मध्यप्रदेशःजनसम्पर्क मंत्री भोपाल से स्व.अटल जी की अस्थि कलश यात्रा के साथ रवाना

mahesh yadav