November 27, 2021 5:11 pm
Breaking News featured यूपी

बलरामपुर: भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, बाइक सवार को बचाते समय कार नाले में डूबी

बलरामपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

बलरामपुर: बलरामपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बलरामपुर में सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यहां एक बाइक सवार को बचाते समय तेज रफ्तार कार नाले में जाकर गिरी। नाले में कार के गिरने पर पानी में डूब गई। हादसे में बाइक सवार और कार सवार सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। नाले में डूबने से सभी कार सवारों की दर्दनाक मौत हो गई।

देवीपाटन मंदिर दर्शन को जा रहा था परिवार

बलरामपुर जिले के महराजगंज तराई के लौकहवा में सुबह के समय करीब 9.30 बजे यह भीषण सड़क हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक गोंडा निवासी अपने परिवार के साथ( पत्नी-बच्चे और भाई) के साथ जा रहे थे।देवीपाटन मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी सामने से बाइक सवार को आते देख कार नियंत्रित हो गई। कार को बचाने के प्रयास में कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद कार नाले में जाकर गिरी। नाले में डूबने से सभी की दर्दानाक मौत हो गई।

बाइक सवार गंभीर घायल

हादसे में बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार को पहले नजदीकी अस्पताल भेजा गया। हालत गंभीर होने पर बहराइच रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेजा

मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने पुलिस ने सभी मृत लोगों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गंभीर घायल बाइक सवार को बहराइच रेफर कर दिया गया है।

Related posts

सुषमा स्वराज की जापान यात्रा शुरू, इंडिया-जापान रणनीतिक संवाद में लेंगी हिस्सा

Rani Naqvi

केंद्र पर राहुल गांधी का तंज, वैक्सीन के बजाय ब्लू टिक के लिए लड़ रही सरकार

pratiyush chaubey

युवा प्रतिभा सम्मान: कठिन परिश्रम करने वालों की कभी हार नही होती- सोमेन्द्र तोमर

bharatkhabar