September 25, 2021 10:59 pm
featured देश

राजस्थान में गहलोत को लगा बड़ा झटका, 6 मंत्री और 5 विधायक हुए लापता..

p3aujdu8 ashok gehlot राजस्थान में गहलोत को लगा बड़ा झटका, 6 मंत्री और 5 विधायक हुए लापता..

राजस्थान में एक बार फिर से सियासी पारा चढ़ने वाला है। क्योंकि अभी तक तो सिर्फ सचिन पायलट को अपने विधायकों को बचाने के लिए एड़ी से लेकर चोटी तक का जोर लगाना पड़ रहा था। लेकिन अब खबर आयी है कि, गहलोत सरकार के 6 मंत्री और 5 विधायक लापता हो गये हैं।

अशोक गहलोत

गहलोत ने अपने खेमे के विधायकों को जयपुर से निकालकर जैसलमेर शिफ्ट कर दिया। अब खबर आ रही है कि इस शिफ्टिंग के दौरान गहलोत खेमे के 11 सदस्य ‘लापता’ हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार, गहलोत सरकार के 6 मंत्री और 5 विधायक अब तक जैसलमेर नहीं पहुंचे हैं। इसे लेकर बाजार में चर्चाओं को दौर शुरू हो गया है।

इससे पहले विधायकों की शिफ्टिंग को लेकर पूछ गए सवाल का जवाब देते हुए सीएम गहलोत ने कहा था कि हमारे विधायक जो कई दिनों से जयपुर में थे, उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा था। उन पर और उनके घरवालों पर दबाव बनाया जा रहा था। बाहरी दबाव को दूर रखने के लिए उन्हें स्थानांतरित करने के बारे में सोचा और फिर स्थानांतरित कर दिया। सीएम ने कहा कि डेमोक्रेसी को बचाने के लिए हर किसी का कर्तव्य बनता है।

https://www.bharatkhabar.com/woman-detained-after-she-admits-to-dismembering-her-husband-sputnik-news/
गहलोत के मंत्री और विधायक कहां गये हैं। किसी को नहीं पता लेकिन चर्चाओं के बाजार गर्म हो चुके हैं। अगर वाकई में गहलोत के मंत्री और विधायक वाकई में किसी दूसरे खेमे में चले जाते हैं तो गहलोत की मुख्यमंत्री की कुर्सी पर खतरा खड़ा हो जाएगा।

Related posts

इस स्कूल में सिर्फ आठ दिनों की होगी गर्मी की छुट्टी

sushil kumar

फील्ड मार्शल मानेकशॉ आज भी हमारे राष्ट्रीय नायक: राष्ट्रपति

Rani Naqvi

ऑपरेशन के बाद मरीज के पैर को काट कर बना दिया तकिया: झांसी मेडिकल कॉलेज

Rani Naqvi