देश

दिल्ली में कारोबारी से लाखों की लूट, बदमाश फरार

delhi police दिल्ली में कारोबारी से लाखों की लूट, बदमाश फरार

नई दिल्ली। पश्चिमी जिले के पंजाबी बाग इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक कारोबारी से लाखों रुपये लूट लिए। घटना के दौरान बदमाशों ने पीड़ित को डराने के लिए गोली चलाई। लूटपाट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

delhi police दिल्ली में कारोबारी से लाखों की लूट, बदमाश फरार

 

पुलिस के अनुसार राकेश परिवार के साथ पश्चिम विहार में रहते है। राकेश का अपना निजी कारोबार है। बीती देर रात वह अपने अंकल के साथ करोल बाग से घर लौट रहा था। वह अशोका पार्क मेट्रों स्टेशन के पास पहुंचे ही थे। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करके पीड़ित की कार के आगे लगा दी। उसके बाद बाइक से एक युवक नीचे उतरकर पीड़ित के पास आया। पीड़ित ने जैसे ही कार का शीशा नीचे किया। बदमाश ने पिस्टल पीड़ित के ऊपर तान दी।

बगल में बैठे अंकल ने बदमाश को छोड़ देने की गुहार लगाई और कार से नीचे उतरकर बदमाशों के हाथ जोड़ने लगे। इसी बीच बदमाश ने पिस्टल से अंकल के पैर की तरफ गोली चला दी। उसके बाद बदमाशों ने कार से बैग निकाला और मौके से फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार बैग के अंदर करीब छह लाख रुपये रखे हुए थे। वहीं पुलिस बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Related posts

कर्नाटक में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, राज्य सरकार ने बढ़ाया टैक्स

Ankit Tripathi

दिल्ली सीएम ने किया डीजल की कीमत को लेकर ये बड़ा एलान, आप भी जाने

Rani Naqvi

MP: कांग्रेस को झटका, शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी

Ankit Tripathi