January 20, 2022 12:31 am
featured यूपी

अंधविश्वास: जमीन में छिपे खजाने को पाने के लिए मां-बहन ने मासूम के साथ किया यह काम, सुनकर कांप जाएगी रूह

अंधविश्वास: जमीन में छिपे खजाने को पाने के लिए मां-बहन ने मासूम के साथ किया यह काम, सुनकर कांप जाएगी रूह

अंधविश्वास: उत्तर प्रदेश में अंधविश्वास की एक लंबी परंपरा चलती चली आ रही है। कहने को तो हम बहुत विकास कर रहे है। लेकिन बांदा में एक ऐसी घटना घटी जो कि आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि हमारा समाज अभी किन परिस्थितियों में जी रहा है। बांदा जिले में अंधविश्वास के चलते एक मासूम की जान ले ली गई। मासूम की हत्या उसकी मां और बहन ने जमीन में छिपे खजाने को पाने के लिए की।

मासूम का गला रेतकर हत्या

पांच साल के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या कर मासूम का शव नाले में फेंक दिया गया। जानकारी होने पर पुलिस ने हत्यारोपी मां-बेटी और पूरे परिवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी परिजनों ने बताया कि मासूम की हत्या जमीन के नीचे से धन पाने के लिए की थी।

अचनाकर गायब हुई थी मासूम बेटी

बांदा जिले में चमरौड़ी निवासी की मौत के 10 दिन बात पांच साल की मासूम सोमवार को अचानक गायब हो गई। मां ने बेटे की काफी खोजा, पर कुछ पता नहीं चला। पुलिस को जानकारी देने के बाद सभी घरों की तलाशी ली गई।

पूछताछ में 10 साल के बच्चे ने बताई सच्चाई

पुलिस जांच के दौरान एक दस साल के बच्चे ने बताया मासूम की मां और बहन ने उसकी हत्या की है। बच्चे ने पुलिस को बताया को चाकू से हत्या कर शव नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने निशानदेही पर मासूम का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने हत्यारें परिजनों को गिरफ्तार किया

पुलिस परिजनों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। पुलिस पूछताछ में मां-बेटी ने बताया जमीन में छिपे धन के लिए मासूम की हत्या की थी। अंधविश्वास से हत्या की घटना पर इलाके में सनसनी फैल गई।

Related posts

दक्षिण भारत में पर्यटन को बढ़ावा के लिए आज से बैंगलोर में दो दिन का सम्मेलन

Rani Naqvi

जमीन घोटाले को लेकर ईडी ने भेजा वाड्रा को नोटिस

bharatkhabar

सरकार जल्द करेगी राजन के उत्तराधिकारी की घोषणा: जेटली

bharatkhabar