December 6, 2021 12:15 am
featured क्राइम अलर्ट यूपी

यूपी: 5 लाख इनामी डकैत गौरी यादव को STF ने किया ढेर, AK-47 सहित कई हथियार बरामद

यूपी एसटीएफ ने फर्जी कॉल सेंटर पर की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की ठगी करने वाले गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: यूपी एसटीएफ (UP STF) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में आज तड़के एसटीएफ ने डकैत गौरी यादव को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। सुबह करीब चार बजे हुई इस मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। काफी देर तक चली मुठभेड़ में आखिरकार एसटीएफ के जवानों ने गौरी यादव को मार गिराया।

एसटीएफ की टीम ने उसके पास से एके 47, सेमी ऑटोमेटिक राइफल, 12 बोर की बंदूक और 2 कट्टे बरामद किए हैं। इसकी पुष्टि एसपी एसटीएफ हेमराज मीणा ने की है।

बता दें, मुठभेड़ बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के माधव बांध के पास हुई। गौरी यादव पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित था। एसटीएफ ने 31 मार्च को 25 हजार के इनामी भालचंद को भी माधव बांध के पास मुठभेड़ में मार गिराया था। गौरी यादव बीहड़ में ददुआ और ठोकिया के बाद खौफ का बड़ा नाम हो गया था। गौरी यादव की काफी समय से तलाश चल रही थी।

4 महीने पहले इसने चित्रकूट के जंगलों में फायरिंग कर दहशत फैला दी थी। लगभग 20 साल पहले डकैती की दुनिया में आने वाला गौरी यादव ने 2025 में अलग गैंग बना लिया था।

Related posts

अदालत कक्ष में गोलीबारी: सब-इंस्पेक्टर सहित 18 पुलिस कर्मी निलंबित

Trinath Mishra

राज्य निर्वाचन आयोग ने दिए निष्पक्षता एवं पारदर्शिता से चुनाव संपन्न कराने के दिशा-निर्देश, प्रशिक्षण के लिए मतदान दलों को किया रवाना

Aman Sharma

पॉक्सो ऐक्ट में संशोधन को लेकर लाए गए अध्यादेश को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी

Rani Naqvi