September 28, 2021 1:52 am
featured देश

नागपुर के मेयो अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से 5 कोरोना वायरस के संदिग्ध भागे, जांच में जुटी पुलिस की टीम

कोरोना वायरस नागपुर नागपुर के मेयो अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से 5 कोरोना वायरस के संदिग्ध भागे, जांच में जुटी पुलिस की टीम

मुंबई। भारत में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आने के बाद से ही मरीजों को अस्पतालों में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इसी बीच नागपुर के मेयो अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से 5 कोरोना वायरस के संदिग्ध भाग गए हैं। इसके बारे में जानकारी देते हुए नागपुर पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक एस सूर्यवंशी ने कहा कि इनमें से एक का वायरस के लिए परिणाम नेगिटिव आया था। हालांकि, अभी बाकी लोगों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम इन सभी का पता लगाएंगे और वापस अस्पताल में लाया जाएगा। 

खबरों के अनुसार, ये घटना शुक्रवार देर रात की है। घटने के तुरंत बाद ही अलर्ट जारी कर मरीजों की खोजबीन की जा रही है।  पुलिस ने भी हाई अलर्ट कर पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस ने बताया कि पांचों संदिग्ध स्नैक्स खाने के बहाना कर वार्ड से निकले थे। लेकिन वह इसके बाद वापस ही नहीं लौटें। उन्होंने कहा कि ये एक संवेदनशील मुद्दा है हम फिलहाल, अस्पताल के कर्मचारियों के साथ लगातार बातचीत कर रहे हैं।  दरअसल, इन सभी को नागपुर के इंदिरा गांधी गवर्न्मेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (मायो) में इन सभी को कोरोना की जांच के लिए निगरानी में रखा गया था। 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ गए हैं। देश में 83 मामलों की पुष्टि हो गई है। वहीं वायरस के कारण दो लोगों की मौत भी हो गई हैं। सबसे पहले कर्नाटक के एक बुजुर्ग की मौत हुई। इसके बाद दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकडों के अनुसार, अब तक 83 मामले हो गए हैं जिनमें से 8 मामले पिछले 24 घंटे के अंदर-अंदर दर्ज किए गए।

Related posts

अयोध्या पहुंचकर पीएम मोदी ने हनुमान गढ़ी में की पूजा..

Rozy Ali

दिल्ली के लाजपत नगर में सीवर की सफाई करते हुए तीन कर्मचारियों की मौत

Rani Naqvi

फरीदाबाद: प्रताड़ना का शिकार हुई मासूम ने 11वीं मंजिल से लगाई छलांग, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

Pradeep sharma