September 25, 2022 11:39 am
featured देश

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके की गली में निकले कोरोना के 46 पॉजिटिव केस, पूरा इलाका हुआ सील 

जाहगीरपूरी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके की गली में निकले कोरोना के 46 पॉजिटिव केस, पूरा इलाका हुआ सील 

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार तेजी देखी जा रही है। नया मामले जहांगीरपुरी इलाके की एक गली से सामने आए हैं जहां एक साथ गली के 46 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। वहीँ एक साथ इतने मामले सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में गली समेत पूरे इलाके को सील कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि इलाके के एच ब्लॉक की गली में 46 लोग कोरोना के शिकार पाए गये हैं। इससे पहले एच ब्लॉक की तीन गलियों को 14 अप्रैल को ही सील किया था। वहीँ, संक्रमित आए इस 46 लोगों को नरेला के क्वारनटीन सेंटर में ले जाया गया है।

बता दें, जहांगीरपुरी से ये तीसरा बड़ा मामला है जब एक साथ इतने लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं इससे पहले जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक से 31 मामले एक साथ सामने आए थे। इसके अलावा जहांगीरपुरी थाना इलाके में पुलिस स्टाफ में कुल 7 लोग संक्रमित मिले थे। इसी के साथ जहांगीरपुरी में आस-पास के इलाकों से 89 मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

https://www.bharatkhabar.com/rajasthan-government-decided-to-recruit-2000-doctors-and-more-than-9000-nursing-staff-soon/

बताते चले कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ कर 2,248 तक पहुंच गई है, जबकि 48 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अब तक 611 मरीज ठीक हो चुके हैं।

Related posts

इजराइल के स्वास्थ्य मंत्री याकोव लित्जमैन कोविड-19 से संक्रमित

Rahul srivastava

फिल्म के निर्माताओं ने जारी किया  फिल्म थलाइवी का फर्स्ट लुक टीजर जारी

Rani Naqvi

दो टाउनशीप होंगे तैयार मनोज सिन्हा

Rajesh Vidhyarthi