September 20, 2021 2:18 pm
featured राजस्थान राज्य

 राजस्थान में कोरोना वायरस के 44 नए मामले, सूबे में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1395 हुई

राजस्थान 6  राजस्थान में कोरोना वायरस के 44 नए मामले, सूबे में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1395 हुई

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस के रविवार को 44 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ सूबे में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1395 हो गई है। राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि जयपुर के राजापार्क निवासी 62 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को सीके बिरला अस्पताल में मौत हो गई। उन्हें बुखार और सांस लेने में तकलीफ के कारण 16 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शनिवार को उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

जोधपुर में आए 27 नए केस

राजस्थान में कोरोना से अब तक 22 लोगों की मौत हुई है। रविवार को कोरोना के सामने आए 44 मामलों में सबसे ज्यादा 27 जोधपुर के हैं। इनके अलावा भरतपुर में 8, झालावाड में 2, एक जैसलमेर में, 2 जयपुर में, 1 हनुमानगढ़ में, 2 कोटा में और एक नागौर में सामने आया है। रोहित कुमार सिंह ने बताया कि इस बीच 97 संक्रमितों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि इलाज से 205 लोग ठीक हो गए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/38-new-positive-cases-were-reported-in-rajasthan-on-friday-a-woman-constable-was-among-the-positive-people/

62 वर्षीय शख्स की मौत

भरतपुर का बयाना कस्बा कोरोना के मामलों में अब जयपुर का रामगंज बनने की ओर अग्रसर है। बयाना के कसाई पाड़ा मोहल्ले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 85 हो गई है, साथ ही जिले में यह संख्या 93 हो चुकी है। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ-साथ 60 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर और जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है। राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

Related posts

दिल्ली में मनोज की रैली को सपना चौधरी ने किया प्रमोट, पुलिस ने जनता पर भांजी लाठियां

bharatkhabar

20 साल की नौकरी में क्लर्क बना 100 करोड़ से ज्यादा का मालिक

Pradeep sharma

आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट से बेंगलुरू में भड़की हिंसा, 2 लोगों की मौत, 60 पुलिसकर्मी घायल 

Rani Naqvi