September 22, 2021 4:39 pm
featured छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में विधवा महिला से तीन कर्मचारियों समेत 4 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

rape victim छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में विधवा महिला से तीन कर्मचारियों समेत 4 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में विधवा महिला कर्मचारी को धमका कर चार लोगों ने कई बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। चार आरोपियों में तीन सरकारी कर्मचारी हैं। इनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, पति की मृत्यु के बाद कलेक्ट्रेट के एक विभाग में अनुकंपा नियुक्ति पर कार्यरत महिलाकर्मी से चार लोगों ने कई बार दुष्कर्म किया।

साथ ही महिला की ओर से सिटी कोतवाली को दिए आवेदन में आरोप लगाया गया है कि अक्टूबर 2019 में पहली बार सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई। इनमें जयनारायण भोई सरकारी कर्मचारी, पुलिस जवान शशांक शर्मा, शिक्षक केपी पटेल और रज्जो भारती संलिप्त थे।

बता दें कि पुलिस को दिए गए शिकायती आवेदन में कहा गया है कि घटना की रात महिला के दोनों बच्चे मामा के घर रायपुर गए थे। आरोपियों ने वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने महिला को वीडियो दिखाकर उसे वायरल करने, जान से मारने की धमकी दी और उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला की उम्र लगभग 45 साल बताई जा रही है। महिला का आरोप है कि आरोपियों की नजर उसकी बेटी पर भी थी।

वहीं आरोपियों ने महिला का वीडियो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही बेटी को उठा ले जाने की धमकी दी। महिला ने गुरुवार रात कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली के थाना प्रभारी राकेश खुंटेश्वर ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर शशांक शर्मा, के.पी. पटेल  के अलावा रज्जो भारती व जयनारायण भोई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। चार में से तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

सपा के कार्यकाल में यूपी का हुआ विकास : अखिलेश यादव

shipra saxena

किसी ने स्मार्टफोन के लिए कुछ नहीं कियाः अखिलेश यादव

kumari ashu

आगरा में डेंगू का देखा जा रहा विकराल रूप, वायरल फीवर और डेंगू के मिले 12 नए मरीज

Rani Naqvi