देश भारत खबर विशेष मध्यप्रदेश राज्य

32 वर्षीय अविवाहित महिला के साथ रेलवे तकनीशियन ने किया बलात्कार

मध्यप्रदेश:थाना प्रभारी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

भोपाल। एक 32 वर्षीय अविवाहित महिला का रेलवे कॉलोनी में शादी के वादे पर पिछले तीन वर्षों से रेलवे के साथ तैनात एक तकनीशियन द्वारा कथित रूप से यौन शोषण किया गया था। पीड़िता द्वारा गुरुवार को शिकायत दर्ज कराने के बाद बागसेवनिया पुलिस ने मामला दर्ज किया।पुलिस के अनुसार, पीड़िता आरोपी हरि किशन चौहान द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था, और इस अवधि के दौरान, उसकी दूसरी लड़की से सगाई हो गई और जब पीड़िता ने उससे शादी करने के लिए कहा, तो उसने इनकार कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता काम के दौरान आरोपी के संपर्क में आई और 15 अक्टूबर, 2017 को पीड़िता आरोपी के साथ उसके घर चली गई जहाँ उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। उसके बाद भी उसका क्रम जारी रहा।

शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता तकनीशियन के रूप में तैनात है, जबकि आरोपी एक सहायक के रूप में तैनात है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के बहाने भाग गया और बाद में, जब उसे दूसरी लड़की के साथ उसकी सगाई के बारे में पता चला, तो उसने आरोपी से पूछा लेकिन उसने इनकार कर दिया।

इस बीच, तलैया पुलिस ने 19 दिसंबर को बुधवारा में 24 वर्षीय एक लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने के लिए 28 वर्षीय व्यक्ति को बुक किया है। गुरुवार को एक मामला दर्ज किया गया था। शाहजहानाबाद का आरोपी इरफान पीड़िता का परिचित था और उसके घर आता-जाता था। 19 दिसंबर को आरोपी उसके घर आया और उसका यौन उत्पीड़न किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी एक ऑटो रिक्शा चालक के रूप में काम करता था और आरोपी के अन्य विवरणों की तलाश की जाएगी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

India Corona Case: देश में मिले 2022 नए कोरोना मामले दर्ज, 46 लोगों की मौत

Rahul

सेना ने दिया शहीदों पर सियासत खेलने वालों को करारा जवाब

Rani Naqvi

आरूषि हत्याकांड से बरी हुए तलवार दंपत्ति, 4 साल बाद मिली रिहाई

Rani Naqvi