September 24, 2021 1:51 pm
featured यूपी

जीवीके ईएमआरआई में नौकरी के लिए तीन दिन में 30 हजार आवेदन

एंबुलेंस गाड़ी जीवीके ईएमआरआई में नौकरी के लिए तीन दिन में 30 हजार आवेदन 

लखनऊ। जीवीके ईएमआरआई द्वारा प्रदेश के विभिन्न जनपदों में आयोजित ईएमटी और पायलट के पदों की भर्ती के दौरान पिछले तीन दिनों ने करीब 30 हजार से अधिक युवाओं ने आवेदन किया है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि हमारी टीम आवेदन पत्रों की जांच कर रही है। लोगों को तत्‍काल एम्‍बुलेंस सुविधा उपलब्‍ध कराने के लिए तय मानकों के तहत योग्‍य पाए गए उम्‍मीदवारों को आवश्‍यकतानुसार जिलों में तैनाती देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। तैनाती से पूर्व हमारी एक्‍सपर्ट टीमों द्वारा क्रैश कोर्स के माध्‍यम से आवश्‍यक ट्रेनिंग देने के बाद ही उन्‍हें ड्यूटी के लिए भेजा जा रहा है।

हैदराबाद, गुजरात, राजस्‍थान, पश्चिम बंगाल, छत्‍तीसगढ़ आदि राज्‍यों से आई टीमों ने प्रदेश भर में पिछले तीन दिनों में बड़े स्‍तर पर भर्ती प्रक्रिया संचालित की। 18 जनपदों में आयोजित की गई भर्ती में रिकॉर्ड समय में करीब 30 हजार से अधिक आवेदन प्राप्‍त किए हैं।

वहीं, हड़ताल में शामिल और दूसरे कर्मचारियों को हड़ताल के लिए उकसाने वाले करीब 2500 से अधिक कर्मचारियों को अब तक बर्खास्‍त किया जा चुका है। करीब 15 हजार पुराने कर्मचारी पूर्व की भांति सेवाएं दे रहे हैं। हड़ताल में शामिल कर्मचारियों को 1 अगस्‍त तक ड्यूटी ज्‍वाइन करने के निर्देश दिए गए थे और संस्‍था द्वारा निर्देश मिलने के बाद बड़ी संख्‍या में हड़ताल में शामिल रहे कर्मचारियों ने शपथ पत्र भरकर वापस ड्यूटी ज्‍वाइन कर ली है।

शासन-प्रशासन के सहयोग से प्रदेश भर में सभी एम्‍बुलेंस पूर्व की भांति संचालित की जा रही हैं और लोगों को बेहतर एम्‍बुलेंस सेवाएं देने के लिए जीवीके ईएमआरआई प्रतिबद्ध है।

Related posts

नेपाल-चीन सेना के संयुक्त अभ्यास से बढ़ी भारत की चिंता

kumari ashu

मंत्री से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी बम से उड़ाने की धमकी

Pradeep sharma

एक बयान से मचा घमासान, अब साध्वी बोलीं बाबरी मस्जिद गिराने पर गर्व

bharatkhabar