featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच होने वाली मुठभेड़ की खबरें लगातार आ रही है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच होने वाली मुठभेड़ की खबरें लगातार आ रही है। शुक्रवार की सुबह भी जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 3 आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों का ऑपरेशन इलाके में अभी भी जारी है। मुठभेड़ में जो भी आतंकी मारे गए हैं उनकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है।

बता दें कि मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबलों को नागनाद में आतंकियों को छूपे होने की खबर मिली थी। जिसकें बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। ऑपरेशन के तहत पुलिस,सेना और सीआरपीएफ की टीम ने उस इलाके को घेर लिया। जिसके बाद छूपे हुए आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में ती आतंकी मारे गए।

https://www.bharatkhabar.com/hanuman-beniwal-targeted-vasundhara-raje/

वही सुरक्षाबोलं ने अब तक 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। खबर है कि इलाके में और आतंकियों के छूपे होने की खबर है साथ ही सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन भी जारी है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने एलओसी के पास आतंकियों के घुसने की केशिश को नाकाम कर दिया था। इस दौरान भी 3 आतंकी मारे गए थे।

सुरक्षाबलों को कुपवाड़ा में संदिग्ध आतंकियों की गतिविधियों का पता चला था। जिसके बाद वहां भी मुठभेड़ शुरू हो गई और उसमें 1 आतंकी मारा गया था। उस आतंकी के पास एके 47 बरामद हुई थी। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाया के लिए सुरक्षा बल लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं. इस साल कश्मीर घाटी में 133 आतंकी मारे जा चुके हैं.

 

Related posts

सोनम दी वेडिंग की ऐसे हो रहीं हैं तैयारियां

mohini kushwaha

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने बैंकों के फंसे कर्ज के लिए यूपीए सरकार को ठहराया जिम्मेदार

rituraj

कपिल ने किया खुलासा, सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को दिए 2 करोड़ रुपये

kumari ashu