चित्रकूटः वाटरफॉल घूमने गए चार में से तीन दोस्तों की डूबने से मौत, एक की हालत गंभीर

चित्रकूटः शबरी वाटर फॉल में तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई। तीनों युवक यहां घुमने आये थे और तेज बहाव के कारण पानी के चपेट में आ गए। गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत कर एक युवक को बचा लिया, जिसका इलाज अस्पताल में जारी है।

पूरा मामला चित्रकूट जिले के मारकुंडी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि सभी युवक बांदा जिले के रहने वाले थे। मिली जानकारी के मुताबिक सभी युवक अतर्रा से वाटर फॉल घूमने आये थे, अचानक पानी का बहाव तेज हुआ और चारों युवक पानी की चपेट में आकर बह गए। चीखपुकार सुन वहां मौजूद लोगों ने युवकों को बचाने की कोशिश की, लोगों ने पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डूब रहे युवकों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। हालांकि पानी में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक को बचा लिया गया। पुलिस ने बताया की रेस्क्यू के दौरान पीयूष उर्फ लाला का शव जल कुण्ड में मिला, जबकि मोहित और साहिल शाहू को गंभीर हालत में मध्यप्रदेश के मझगांवा स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान मोहित और साहिल की भी मौत हो गई।

चौथे युवक आकाश को गोताखोरों ने बचा लिया और उसे मानिकपुर सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं, घटना के बाद परिजनों के बीच मातम फैल गया। पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बसपा के बागी विधायक ने पार्टी को बताया ‘डूबता जहाज’, कहा- अखिलेश बनेंगे सीएम

Previous article

रामपुर: पानी में मोबाइल गिरने से दो महिलाओं में भिड़ंत, पढ़ें पूरी खबर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured