January 25, 2022 5:21 pm
featured यूपी

आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रालों में टक्कर, 3 लोगों की मौत

ac आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रालों में टक्कर, 3 लोगों की मौत

आज आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटवन बार्डर के समीप एक दर्दनाक हादसा हुआ। दरअसल, राजमार्ग के किनारे खड़े एक ट्राले में तेजगति से आते दूसरे ट्राले ने टक्कर मार दी। जिससे एक चालक और दो क्लीनर की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से तीनों के शवों को केबिन काटकर निकला। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है।

गैस कटर की मदद से शवों को निकाला बाहर
बता दें कि रविवार की रात ट्राला नंबर RJ 05 GB 8433 का मथुरा से पलवल जाते समय गुलशन होटल के समीप किसी अज्ञात वाहन से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। एनएचआई कर्मियों द्वारा ट्राले को साइड कराने का कार्य किया जा रहा था।

तभी सुबह करीब पौने चार बजे मथुरा की ओर से आ रहे एक अन्य ट्राला नंबर RJ 05 GB 3451 ने पीछे से आकर दुर्घटनाग्रस्त ट्राले में टक्कर मार दी, जिससे ट्राले में सवार चालक सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि तीनों के शव केबिन में फंस गए। पुलिस ने गैस कटर की मदद से तीनों के शवों का काफी मुश्किल से निकाला।

ये भी पढ़ें:-

आज गोल्ड के मुकाबले चांदी की कीमतों में बढ़ोतरी, यहां जानें रेट

राजमार्ग पर जाम के हालत पैदा
इससे राजमार्ग पर जाम के हालत पैदा हो गए। कुछ देर के लिए पुलिस ने राजमार्ग पर यातायात बाधित न हो इसके लिए एक लाइन को बंद करवाकर दूसरी लाइन से यातायात को डायवर्ट कराया। वहीं, मृतकों के शवों का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related posts

आम बजट से पहले जीएसटी काउंसिल की बैठक, जनता को मिलेगी सौगात

Breaking News

Breaking News

घट सकता है दिल्ली मेट्रो का किराया- सूत्र

Pradeep sharma