2 दिन में 3 बड़े खिलाड़ी घायल, फैंस बोले यह खेल में हो क्या रहा है?

लखनऊ: खेल के मैदान में अक्सर खिलाड़ी चोटिल होते रहते हैं लेकिन अगर लगातार ही ऐसा होने लगे तो बाहर बैठे दर्शकों में भी डर बैठ जाता है। ऐसा ही नजारा पिछले दो दिनों में देखने को मिला जब फुटबॉल और क्रिकेट में कई धुरंधर खिलाड़ी घायल होकर अस्पताल पहुंच गए।

फाफ डू प्लेसिस,  आंद्रे रसेल हुए चोटिल

इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन हो रहा है, जिसमें कई विदेशी खिलाड़ी हिस्सा बन रहे हैं। जैसे भारत में आईपीएल होता है, उसी तरह पाकिस्तान में भी पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन किया जाता है। इसी में एक मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए।

2 दिन में 3 बड़े खिलाड़ी घायल, फैंस बोले यह खेल में हो क्या रहा है?

उन्हें स्कैन के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया। इसी के 1 दिन पहले वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसैल भी पीएसएल मैच के दौरान अस्पताल पहुंच गए। सभी क्रिकेट समर्थकों के लिए यह एक दुखद खबर रही। हालांकि दोनों की हालत सामान्य बताई जा रही है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर दुआओं का सफर शुरू हो गया।

मैच के दौरान फुटबॉलर गिरा मैदान पर

क्रिकेट ही नहीं, फुटबॉल के मुकाबले में एक मिडफील्डर खिलाड़ी अचानक बेसुध होकर मैदान में गिर गया। इन दिनों यूरो चैंपियनशिप मैच हो रहा है। इसी में क्रिस्टियन एरिक्सन जो डेनमार्क की तरफ से मैदान में उतरते हैं, अचानक से बेसुध होकर जमीन पर गिर गए, तुरंत उन्हें अस्पताल भेजा गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इस घटना के बाद यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो एक दूसरे से शेयर करके खिलाड़ियों के जल्दी स्वस्थ होने की भी दुआ मांगी गई। पूर्व भारतीय खिलाड़ी मुनाफ पटेल ने भी ट्वीट करके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी

अजब प्रेम की गजब कहानीः शादी के लिए तैयार था दुल्हा… फिर आ धमकी महबूबा, शुरू हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

Previous article

वाराणसी के बाद अब गाजीपुर में बदला गंगा का रंग, नोडल अधिकारी ने बताई ये वजह

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.